Bulandshahr Crime News: शादी का झांसा दे शिक्षिका से रेप का आरोप, दरोगा पर हुई FIR

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर की स्वाट टीम में तैनात दरोगा धीरज राठी की पत्नी का कुछ साल पूर्व देहांत हो गया था।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Divyanshu Rao
Published on: 16 Nov 2021 2:05 PM GMT
bulandshahr Crime News
X

क्राइम से संबंधित डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Bulandshahr Crime News: यूपी के बुलंदशहर (bulandshahr) की स्वाट टीम में तैनात एक तेज तर्रार दरोगा पर गाजियाबाद निवासी की तलाकशुदा शिक्षिका ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए बुलंदशहर कोतवाली देहात (Bulandshahr Kotwali Dehat) में रिपोर्ट दर्ज करायी है। पीड़िता का आरोप है कि बुलंदशहर के एक होटल में उसको बंधक बनाकर विधुर दरोगा ने दुष्कर्म किया। दरोगा की पत्नी की कुछ माह पूर्व मृत्यु हो चुकी है। एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली देहात मैं रिपोर्ट दर्ज होने के बाद मामले की जांच सीओ स्याना को सौपी गयी है।

जानिये क्या है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद बुलंदशहर की स्वाट टीम में तैनात दरोगा धीरज राठी की पत्नी का कुछ साल पूर्व देहांत हो गया था। बताया जाता है कि कुछ माह पूर्व दरोगा का रिश्ता गाजियाबाद में रहने वाली एक तलाकशुदा शिक्षिका से तय हो गया था। शिक्षिका अमरोहा जनपद के एक स्कूल में सेवारत बताई जाती है। गत माह किसी कारणवश दरोगा व शिक्षिका का रिश्ता टूट गया।

पीड़िता शिक्षिका ने एसएसपी से मिलकर बताया कि आरोपी दरोगा द्वारा उसको बुलंदशहर के एक होटल में बुलाकर बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया था। शिक्षिका ने दरोगा पर अप्राकृतिक संबंध बनाने, मारपीट करने के भी गंभीर आरोप लगाये। पीड़ित तलाकशुदा शिक्षिका का दावा है कि शादी का झांसा देकर दरोगा उसे बुलंदशहर बुलाता रहा और उसके साथ कई बार दुराचार किया

दरोगा पर 376, 377 के तहत हुई FIR

एसएसपी संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर कोतवाली देहात बुलंदशहर में पुलिस ने आरोपी दरोगा धीरज राठी के खिलाफ धारा 376, 377 आदि के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। एसएसपी ने मामले की जांच सीओ स्याना को सौंपी है। एसएसपी ने बताया कि मामले की निष्पक्ष जांच कर विधिक कार्यवाही के सीओ को निर्देश दिए गए हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story