×

Bulandshahr Crime News: दरोगा की गुंडई का वीडियो वायरल, शिक्षक को सरेआम जड़ा थप्पड़, कॉलर पकड़कर हवालात में किया बंद

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर में एक दरोगा के गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Dharmendra Singh
Published on: 13 July 2021 11:39 AM GMT
Bulandshahr Crime News
X

शिक्षक को थप्पड़ मारता दरोगा (फोटो: सोशल मीडिया)

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर में एक दरोगा के गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोतवाली में एक दरोगा ने सरेआम एक शिक्षक को थप्पड़ जड़ दिया। यही नहीं दरोगा ने अभद्रता करते हुए कॉलर पकड़कर शिक्षक को खींच हवालात में डाल दिया। दरोगा के थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जहांगीराबाद कोतवाली में रुपयों के लेनदेन की शिकायत के मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों पक्षों को बुलाया था। उसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि गुस्साये एक दरोगा ने शिक्षक को थप्पड़ जड़ दिया। इसके साथ ही कमीज का काॅलर पकड़ थाने के अंदर ले गया और हवालात में डाल दिया। इसी बीच दरोगा के थप्पड़ मारने का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।


जहांगीराबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव सक्सेना ने बताया कि शिक्षक पर एक युवक ने नौकरी लगवाने के नाम पर रुपये हड़पने की शिकायत की थी। पीड़ित ने पुलिस को बताया था कि कुछ रुपये शिक्षक के खाते में ट्रांसफर किये थे और कुछ नगद दिये थे। नौकरी नहीं लगने पर पैसे मांगने के बाद भी वापस नहीं कर रहा था।
मामले की पूछताछ के के लिए 2 दिन पहले दोनो पक्षों को कोतवाली बुलाया गया था। हालांकि बातचीत के दौरान दोनों पक्ष झगड़े पर आमादा होने लगे तो पुलिस ने दोनों पक्षों के 5 लोगो को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर सक्षम न्यायालय में पेश कर दिया था। दरोगा द्वारा शिक्षक को थप्पड़ मारे जाने को लेकर SHO ने अनभिज्ञता जताई है।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story