×

Bulandshahr Crime News: होमगार्ड की गुंडागर्दी आई सामने, दो युवकों को बेल्ट से जमकर पीटा

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर में जहाँगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में एक होमगार्ड द्वारा 2 युवकों को बेल्ट से पीटा है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Divyanshu Rao
Published on: 5 Aug 2021 2:48 AM GMT
Bulandshahr Crime News
X
बेल्ट से युवक को पीटता हुआ होमगार्ड (डिजाइन फोटो: न्यूज़ट्रैक)

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में जहाँगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में एक होमगार्ड द्वारा 2 युवकों को बेल्ट से पीटने के साथ-साथ भद्दी गालियां देता वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में होमगार्ड युवकों को बदमाश बताकर बेरहमी से सरे आम पीटता नज़र आ रहा है। हालांकि युवक होमगार्ड के गांव के पास के रहने वाले बताये जा रहे हैं। जिसके बाद मामले की जानकारी एसएसपी संतोष कुमार सिंह को मिली। उन्होंने मामले की जांच कर कार्यवाही करने का दावा किया है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले का है। जहां जहाँगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के अमरगढ़ चौकी क्षेत्र के गांव करौंजी के पास एक होमगार्ड दो बाइक सवार युवकों को पकड़कर बेल्ट से सरेआम पीट रहा है। होमगार्ड के तालिबानी रवैया का वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ, तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

वायरल वीडियो में होम गार्ड युवकों की बेल्ट से पिटाई कर रहा

वायरल वीडियो में होमगार्ड युवकों से पूछ रहा है कि क्यों भाग रहे थे?, कहां लूट करके आ रहे हो?, कहां है तुम्हारा तमंचा?, जैसे सवाल किसी बड़े बदमाश से पूछे जाते हैं। होमगार्ड बेल्ट से पीटते हुए युवकों से पूछ रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबित जिन युवकों को होमगार्ड पीट रहा है वह जहाँगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के मंगलपुर गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

युवकों को पीटता हुआ होमगार्ड

बताया जा रहा है कि एक सप्ताह पूर्व युवक अपनी बहन के यहां से सिंदरा देकर बाइक से वापस घर लौट रहे थे। कि बाइक तेज चलाने को लेकर डायल 112 पर तैनात होमगार्ड ने बाइक सवारों को रोका और फिर उसके बाद शुरू कर दिया दोनों युवकों पर बेल्ट से कहर बरपाना।

होमगार्ड युवकों को पीटता रहा भीड़ मूकदर्शक बनी रही

होमगार्ड दोनों युवकों को सरेआम पीटता रहा और लोगों की भीड़ मूकदर्शक बनी देखती रही। किसी ने भी होमगार्ड के कहर से दोनों युवकों को बचाने की कोशिश तक नहीं की। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

होमगार्ड युवकों को पीटता रहा भीड़ बनी रही मूकदर्शक

बताया जाता है कि होमगार्ड की पहचान कर ली गई है और पास की ही कोतवाली की एक डायल 112 पर तैनात बताया जा रहा है। एसएसपी ने बताया कि पीड़ितों का पता लगाकर आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी ।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story