×

Bulandshahr Crime News: पुलिस ने दिखाई तत्परता, फांसी लगाने वाली विवाहित महिला को बचाया

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर में पुलिस ने ऐसी तत्परता दिखायी कि लोहे का दरवाजा अंदर से बंद कर फांसी लगाने वाली महिला को दरवाजा तोड़कर जिन्दा बचा लिया

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Divyanshu Rao
Published on: 3 Aug 2021 6:09 AM GMT
Bulandshahr Crime News
X

विवाहित महिला और पुलिस दरवाजा तोड़ने का प्रयास करती हुई (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में पुलिस ने ऐसी तत्परता दिखायी कि लोहे का दरवाजा अंदर से बंद कर फांसी लगाने वाली महिला को दरवाजा तोड़कर जिन्दा बचा लिया। देर रात महिला ने मामूली बात को लेकर हुए गृह क्लेश के चलते फांसी लगा ली थी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और महिला को सकुशल बचा लिया।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले का है। जहां खुर्जा पुलिस ने ऐसी तत्परता दिखायी कि लोहे के दरवाजे में बंद खुद को बंद कर फांसी लगाने वाली महिला को दरवाजा तोड़कर जिन्दा बचा लिया। मिली जानकारी के मुताबित देर रात महिला मामूली विवाद में हुए गृह क्लेश के कारण फांसी लगा ली थी।

गृह क्लेश के चलते हुई घटना

यह महिला आगरा के एक गांव की रहने वाली है। इस महिला का विवाह 10 साल पहले बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के एक युवक से हुआ था। देर रात पति पत्नी के बीच मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद घर में क्लेश हो गया और गृह क्लेश से त्रस्त हो महिला ने अंदर से कमरा बंद किया और अपने ही बेडरूम में साड़ी से फांसी का फंदा लगा पंखे से लटक गई।

फांसी लगाने वाली विवाहित महिला की तस्वीर

परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी

हालांकि फांसी का फंदा पंखे पर ठीक से नहीं लगने के कारण साड़ी खींच गयी और महिला पलंग पर गिर पड़ी। गले में फांसी का फंदा लगा था । परिजनों और मोहल्ले वासियों ने शोर मचाया और मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची खुर्जा देहात पुलिस ने आनन-फानन में अंदर से बंद लोहे के दरवाजे को तोड़ा और कमरे में घुसकर जैसे ही महिला का हाथ पकड़ नब्ज देखी, तो उसकी सांसे चल रही थी, बस फिर क्या था, पुलिस ने परिजनों व ग्रामीणों के साथ मिलकर बिना देर किए महिला को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां महिला की जान बच गई ।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा बुलंदशहर पुलिस की हो रही सराहना

महिला ने पुलिस को बताया कि पति से दूध को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद उसने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की। फिलहाल महिला सुरक्षित है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बुलंदशहर खुर्जा देहात थाना पुलिस की तत्परता से महिला की जान बच गई। पुलिस ने सक्रियता से महिला की जान बचाई। जिससे बुलंदशहर पुलिस की चारों ओर सराहना हो रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story