×

Bulandshahr Crime News: 60 फुट की ऊंचाई से गिरा युवक, गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

Bulandshahr Crime News: सिकंदराबाद में स्थित एक प्राइवेट वेयर हाउस में निर्माण कार्य के समय 60 फीट की ऊंचाई गिरे मजदूर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Chitra Singh
Published on: 29 Jun 2021 1:58 PM GMT
Bulandshahr Crime News: 60 फुट की ऊंचाई से गिरा युवक, गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज
X

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर के सिकंदराबाद में नेशनल हाईवे पर स्थित एक प्राइवेट वेयर हाउस में निर्माण कार्य करने के दौरान लगभग 60 फीट की ऊंचाई गिरे मजदूर (Labourer)की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने ठेकेदार सहित दो लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला (Intentional Murder Case) दर्ज कराया है ।

दिल्ली-कानपुर नेशनल हाईवे (Delhi-Kanpur National Highway) पर सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में एक प्राइवेट वेयरहाउस स्थित है । जहां निर्माण कार्य चल रहा है। वेयरहाउस पर गुलावठी कोतवाली निवासी युवक आरिफ मजदूरी करने गया था। आरोप है कि निर्माण कार्य के दौरान आरिफ ठेकेदार की लापरवाही के चलते 60 फीट की ऊंचाई से नीचे जा गिरा, जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में आरिश को सिकंदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतक युवक के परिजनों ने ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाया है तथा ठेकेदार सहित दो लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story