×

Bulandshahr Crime News: ड्रोन कैमरे व डॉग स्क्वायड की मदद से गायब मासूम की तलाश

बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र से 2 दिन पूर्व 7 साल का कुणाल खेलते समय रहस्मय तरीके से गायब हो गया। जिसकी तलाश पुलिस ड्रोन कैमरे व डॉग स्क्वायड की मदद से कर रही है।

Sandeep Tayal
Published on: 21 July 2021 2:38 PM GMT
Search for missing innocent with the help of drone cameras and dog squad
X

 बुलंदशहर: ड्रोन कैमरे व डॉग स्क्वायड की मदद से गायब मासूम की तलाश

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र से 2 दिन पूर्व 7 साल का कुणाल खेलते समय रहस्मय तरीके से गायब हो गया। जिसके कारण परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चे के पिता ने पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी व पुत्र के ऊपर शक जताते हुए पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। आज बच्चे के परिजनों ने अनहोनी की आशंका जतायी तो पुलिस ने ड्रोन कैमरे व खोजी कुत्तों की मदद से बच्चे की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली के अंबा गांव में रहने वाले मनोज का पुत्र कुणाल (7) सोमवार को घर के बाहर अपनी बहन के साथ खेल रहा था, अचानक बारिश होने के कारण कुणाल से बिछड़ गया, बहन दिव्या तो घर पहुंच गयी मगर कुणाल घर नही पहुंचा और मासूम कुणाल संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। बच्चे के लापता होने की खबर से पूरा परिवार शोक में है।

गायब बच्चे का पिता


पड़ोसी परिवार पर बच्चे को गायब करने का आरोप

पीड़ित परिजनों ने पड़ोसी परिवार पर बच्चे को गायब करने का आरोप लगाते हुए 3 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर अनहोनी की आशंका जताई है। पीड़ित पिता मनोज ने बताया कि सोमवार दोपहर उसका बेटा कुणाल गांव के धर्मसिंह के घर के सामने खेल रहा था और इसी दौरान मासूम अचानक लापता हो गया। जो 2 दिन बाद भी नही मिला है।

4 पुलिस टीमें बच्चे की तलाश में जुटी

अनूपशहर के सीओ रमेश चंद्र त्रिपाठी और डिबाई सीओ वंदना शर्मा के नेतृत्व में 4 पुलिस टीमें बच्चे की तलाश के लिए एसएसपी ने गठित की हैं । सीओ रमेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि बच्चे को तलाश में 4 टीमें लगाई हैं। आज डॉग स्क्वायड और ड्रोन कैमरे की मदद से भी लापता बच्चे की तलाश कराई जा रही है। फिलहाल अभी तक मासूम कुणाल का कोई सुराग नही लग सका है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story