Bulandshahr Crime News: लूट के बाद वृद्ध साध्वी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bulandshahr Crime News: नरसैना थाने के गांव बुकलाना में वृद्ध साध्वी भगवती देवी (70) पिछले एक दशक से चमण्ड पर सेवादार के रूप में रह रही थीं।

Sandeep Tayal
Written By Sandeep TayalPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 15 July 2021 5:38 AM GMT
Missing youth
X
हत्या की आशंका (काॅन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर के नरसैना थाना क्षेत्र के गांव बुकलान में स्तिथ चमण्ड की सेवादार वृद्ध साध्वी की हत्या से पूरे क्षेत्र में डर का माहौल है। हर कोई साध्वी की हत्या की बात सुन कर हैरान है। लोगों के मुताबिक वृद्ध साध्वी की हत्या लूट करने आए अज्ञातों ने की है। पुलिस हत्या की जांच कर रही है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मृतक वृद्ध साध्वी (File Photo) pic(social media)

गला दबाकर हत्या

नरसैना थाना क्षेत्र के गांव बुकलान में स्तिथ चमण्ड की सेवादार वृद्ध साध्वी की देर रात नगदी व मोबाइल फोन लूटने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई और वारदात को अंजाम दे बदमाश फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पिछले एक दशक से सेवादार के रूप में रह रही थी वृद्ध

बता दें कि नरसैना थाने के गांव बुकलाना में वृद्ध साध्वी भगवती देवी (70) पिछले एक दशक से चमण्ड पर सेवादार के रूप में रह रही थीं। चमण्ड की सेवा करने के दौरान वृद्ध साध्वी चमण्ड भवन के ऊपर बने कमरे में रहती थी। आज सुबह जब श्रद्धालु चमण्ड पर अर्क(जलार्पण) को पहुंचे, तो वहां साध्वी को न देख चकित रह गए। ऊपर कमरे में जाकर एक महिला श्रद्धालु ने देखा तो वृद्ध साध्वी मृत पड़ी थीं। मामले की जानकारी मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों घटना स्थल पर एकत्र होने लगे और पुलिस से वारदात के खुलासे की मांग भी करने लगे।

पूछ-ताछ करती पुलिस pic(social media)

मौके पर पहुंची सीओ स्याना अलका सिंह, नरसैना आदि ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के रिश्तेदार उमेश शर्मा का कहना है कि रात को चमण्ड पर घुसे बदमाशों ने मोबाइल फोन व रुपये 5000 की नगदी लूट ली और वृद्ध साध्वी की गला दबाकर हत्या कर फरार हो गए।

हालांकि सीओ अलका सिंह ने बताया कि रात 9 बजे तक लोगो/श्रद्धालुओ ने वृद्ध साध्वी सेवादार को देखा था, बाद में सुबह उनके मृत होने की सूचना मिली। वृद्धा को किसी ने गला दबाकर मार दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और शीघ्र वारदात का खुलासा करेगी।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story