×

Bulandshahr Crime News : नशे में गई बेटे की जान, मामूली कहा-सुनी में बाप ने दिया धक्का, हो गई बड़ी वारदात

Bulandshahr Crime News : नशे में धुत बाप बेटे भिड़ गए। झगड़ा इतना गहरा गया कि बड़े बेटे अजगर को धक्का मार दिया। धक्के से गिरा बेटा मर गया।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Vidushi Mishra
Published on: 15 Nov 2021 9:23 AM GMT (Updated on: 15 Nov 2021 9:24 AM GMT)
Jhansi Crime News
X
हत्या की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Bulandshahr Crime News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में शराब के नशे में जान चली गई। यहां नशे में धुत बाप बेटे भिड़ गए। झगड़ा इतना गहरा गया कि बड़े बेटे अजगर को धक्का मार दिया। धक्के से गिरा बेटा मर गया। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारोंपी पिता व उसके छोटे पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

जनपद के चोला थाना क्षेत्र के गांव गांगरोल निवासी सुरेंद्र सिंह के 3 पुत्र व दो पुत्री हैं। मझला पुत्र अजय उर्फ अजगर फतेहपुर में मजदूरी करता था और वहीं रहता था। बताया जाता है कि बीती रात अजय उर्फ अजगर अपने घर आया था, शराब के नशे में धुत था, अजय के पिता सुरेंद्र ने भी शराब पी रखी थी, किसी बात को लेकर पिता-पुत्र में विवाद इतना गहरा गया कि उसने अजय उर्फ अजगर को ऐसा धक्का मारा कि उसकी जान चली गई।


एसएसपी की मानें तो विवाद के दौरान धक्का लगने से अजय गिर गया था जिससे उसकी चोट लगने के कारण मौत हो गई। फिलहाल मृतक के मामा ने सुरेंद्र व उसके छोटे पुत्र देवेश उर्फ़ देवा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मृतक अजय का शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि सुरेंद्र और उसके छोटे पुत्र देवेश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

2 लाख के विवाद में हत्या

सूत्रों की मानें तो सुरेंद्र के बड़े पुत्र राजू का कुछ समय पूर्व एक्सीडेंट हो गया था, हादसे में घायल होने पर राजू के इलाज में काफी पैसे लग गए। बताया जाता है कि सुरेंद्र के पास दो लाख रुपये शेष थे और इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद गहरा रहा था और इसी विवाद के चलते पिता पुत्र के बीच झगड़ा हुआ और झगड़े के दौरान अजय काल के गाल में समा गया फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story