×

Bulandshahr Crime News: पुलिस ऑफिस में सामूहिक आत्मदाह का प्रयास, कार्यालय ऐसे बना छावनी

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर में एक परिवार द्वारा दहेज हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर पुलिस कार्यालय में सामूहिक आत्मदाह किये जाने की जानकारी मिली।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Vidushi Mishra
Published on: 22 Jun 2021 10:54 AM GMT
The police had received information about mass self-immolation by a family
X

पीड़िता ने किया आत्मदाह का प्रयास (फोटो-सोशल मीडिया)

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर के पुलिस कार्यालय पर यूं तो अधिकारी और पुलिसकर्मी हमेशा अलर्ट रहते हैं मगर कुछ देर पहले आज अचानक पुलिस कार्यालय अचानक छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस ऑफिस पर पुलिसकर्मियों की तैनाती के आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड एवं कंबलों की भी व्यवस्था की गई थी।

सूत्रों की माने तो पुलिस को एक परिवार द्वारा दहेज हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर पुलिस कार्यालय में सामूहिक आत्मदाह किये जाने की जानकारी मिली थी। लेकिन एसएसपी संतोष कुमार सिंह की सजगता से पुलिस ने पीड़ित परिजनों को कार्यवाही का आश्वासन दे समझा-बुझाकर वापस घर भेज दिया और राहत की सांस ली।

पुलिस ने मृतका की विसरा रिपोर्ट आने पर कार्यवाही करने और फरार हत्यारोपी की गिरफ्तारी का पीड़ित परिवार को आश्वाशन दिया है।

जानिये क्या है पूरा मामला....

एसपी देहात हरेंद्र सिंह की माने तो 12 जून 2021 को छतारी थाना क्षेत्र में एक दहेज हत्या का मामला दर्ज हुआ था। जिसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। स्पष्ट नहीं हो सके थे। जिसके बाद मृतका काबरा सुरक्षित कर जांच के लिए भेज दिया गया।

सूत्रों की माने तो दहेज हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई बताया जाता है कि हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से परेशान मृतका के परिजन आज पुलिस कार्यालय में सामूहिक आत्मदाह करने वाले थे।

मगर बुलंदशहर के एसएसपी की सजगता से पुलिस कार्यालय छावनी में तब्दील हो गया और पीड़ित परिवार से वार्ता कर उन्हें कार्यवाही का आश्वासन दे समझा-बुझाकर शांत किया गया। एसपी देहात ने बताया कि बिसरा रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जाएगी और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story