×

Bulandshahr Crime News: दो लाशें मिलने से परेशान दिखी बुलंदशहर की पुलिस, कर रही है पहचान

बुलंदशहर जिले में एक महिला व एक पुरुष की लाश मिलने से महकमे में हड़कंप मच गया। दोनों अज्ञात लाशों की पहचान के लिए बुलंदशहर की पुलिस परेशान है।

Sandeep Tayal
Published on: 11 July 2021 6:29 AM GMT (Updated on: 11 July 2021 6:30 AM GMT)
Bulandshahr Police upset after finding two dead bodies
X

दो लाशें मिलने से परेशान बुलंदशहर पुलिस: फोटो- सोशल मीडिया

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर जिले में एक महिला व एक पुरुष की लाश मिलने से महकमे में हड़कंप मच गया। दोनों अज्ञात लाशों की पहचान के लिए बुलंदशहर की पुलिस परेशान है। इन दोनों लाशों को लेकर तरह तरह की आशंकाएं व्यक्त की जा रही हैं। पहला मामला अहमदगढ़ गंग नहर में बहकर आयी एक अज्ञात महिला की नग्न लाश का है। शव को पुलिस ने निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया है। वहीं दूसरी घटना अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र की बतायी जा रही है।

अहमदगढ़ कोतवाली क्षेत्र में स्थिति गंग नहर में आज कुछ देर पहले सड़ी गली अवस्था में एक अज्ञात महिला का नग्न शव बहकर आया, जिसे देख लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को गंगनहर से निकलवाया ।

अहमदगढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव से दुर्गंध उठ रही थी, शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। गंग नहर गंगा नदी से निकली है, कोरोना शव होने या फिर हत्या कर फेंके जाने या गंग नहर में कूदकर आत्महत्या किये जाने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। पुलिस शव की शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी है। हालांकि शव बुरी तरह से सड़ गल चुका है।

दो लाशें मिलने से परेशान बुलंदशहर पुलिस: फोटो- सोशल मीडिया

छोटी कांशी में पेड़ पर लटकी मिली लाश

जिले की अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र में एक पेड़ से अज्ञात युवक का शव लटका मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी है। पुलिस ने आत्महत्या किये जाने की आशंका जतायी है।

छोटी कांशी के नाम से प्रख्यात बुलंदशहर के अनूपशहर गंगा क्षेत्र में उदयपुर बम्बे के किनारे एक पेड़ पर लगभग 30 साल एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। अनूपशहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक छोटे सिंह ने बताया कि जूते नीचे उतरे हुए थे पेड़ पर फांसी के फंदे पर युवक का शव लटका हुआ था, शरीर पर कोई जाहिरा चोट नहीं पाई गई ।

पुलिस ने आत्महत्या की संभावना जतायी है। पुलिस शव की शिनाख्त के प्रयास में जुटी है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया जा रहा है।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story