×

Newstrack की खबर का असर: रेप के आरोपी कांस्टेबल को भेजा गया जेल, जानें पूरा मामला

महिला द्वारा कांस्टेबल पर रेप का आरोप लगाए जाने की खबर न्यूजट्रैक द्वारा प्रमुखता से दिखाने का असर हुआ है। न्यूजट्रैक की खबर के बाद कांस्टेबल को जेल भेज दिया गया है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Shreya
Published on: 21 Jun 2021 6:46 AM GMT (Updated on: 21 Jun 2021 9:41 AM GMT)
Newstrack की खबर का असर: रेप के आरोपी कांस्टेबल को भेजा गया जेल, जानें पूरा मामला
X

न्यूजट्रैक पोर्टल पर दिखाई गई खबर

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक महिला द्वारा कोतवाली में तैनात एक कांस्टेबल पर रेप का आरोप लगाए जाने की खबर न्यूजट्रैक द्वारा प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद इस खबर का असर देखने को मिला है। न्यूजट्रैक द्वारा महिला की कहानी को प्रमुखता से दिखाने के बाद बलात्कार के आरोपी कांस्टेबल को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आपको बता दें कि बीते दिनों जिले के ककोड़ कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला ने कोतवाली में तैनात एक कांस्टेबल पर रेप का आरोप लगाया था। साथ ही उसने होमगार्ड व अपने पति, सास, सौतन पर रेपिस्ट का सहयोग करने का भी आरोप लगाया। महिला ने इस मामले में तहरीर देकर कार्यवाही करने की गुहार लगाई थी। अब इस मामले में आरोपी कांस्टेबल व सहयोग करने की आरोपी पीड़ित की सास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पीड़ित महिला (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

महिला ने लगाया है ये आरोप

कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला का आरोप है कि शुक्रवार रात 11 बजे कोतवाली में तैनात दो पुलिसकर्मी, उसके पति और एक महिला के साथ घर पहुंचे। जिसके बाद कथित तौर पर पीड़िता को उसके पति, सौतन व सास ने जबरन कमरे में कांस्टेबल के साथ बंद कर दिया। इस दौरान कांस्टेबल ने कमरे में महिला के साथ जबरन रेप किया।

दरअसल, ककोड कोतवाली में तैनात कांस्टेबल यशवंत सिंह राठौर एक होमगार्ड के साथ घरेलू हिंसा के एक मामले की जांच करने शनिवार की देर रात को पीड़िता के घर गए थे। जिसके बाद रविवार को पीड़िता की मां और पीड़िता ने ककोड़ कोतवाली में हंगामा कर कांस्टेबल पर रेप करने और अपनी ही सास, पति व सौतन पर सहयोग करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

SSP ने कही ये बात

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामले में आरोप सही पाए गए। पीड़िता व आरोपी कांस्टेबल का एक अश्लील ऑडियो भी वायरल हुआ है। पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल यशवंत सिंह राठौर और पीड़िता की नामजद सास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सूत्रों की माने तो महिला का अपने पति से विवाद चल रहा था और अपने मायके में रह रही थी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story