×

Bulandshahr Crime News: रक्षक बना भक्षक! महिला ने कांस्टेबल पर लगाया रेप का आरोप, थाने में हंगामा

Bulandshahr Crime News: महिला ने कांस्टेबल पर रेप का आरोप लगाकर न्याय की गुहार लगाई है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Shreya
Published on: 19 Jun 2021 4:31 PM GMT (Updated on: 21 Jun 2021 9:08 AM GMT)
Bulandshahr Crime News: रक्षक बना भक्षक! महिला ने कांस्टेबल पर लगाया रेप का आरोप, थाने में हंगामा
X

पीड़िता (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bulandshahr Crime News: ककोड़ कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला ने कोतवाली में तैनात एक कांस्टेबल पर रेप का आरोप लगाया है। महिला ने होमगार्ड व अपने पति, सास, सौतन पर रेपिस्ट का सहयोग करने का भी आरोप लगाया है। साथ ही इस मामले में तहरीर देकर कार्यवाही करने की गुहार लगाई है। इस मामले को लेकर थाने में काफी हंगामा देखने को मिला है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला का आरोप है कि शुक्रवार रात 11 बजे कोतवाली में तैनात दो पुलिसकर्मी, उसके पति और एक महिला के साथ घर पहुंचे। जिसके बाद कथित तौर पर पीड़िता को उसके पति, सौतन व सास ने जबरन कमरे में कांस्टेबल के साथ बंद कर दिया। इस दौरान कांस्टेबल ने कमरे में महिला के साथ जबरन रेप को अंजाम डे डाला।

पुलिस और लोगों के बीच हुई बहस (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इस घटना के बाद शनिवार की शाम को पीड़िता अपनी मां के साथ मामले की शिकायत करने ककोड़ कोतवाली पहुंची और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा करने लगी।

क्या है पूरा मामला?

ककोड़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अवधेश त्रिपाठी की मानें तो महिला के पति ने दूसरा निकाह कर लिया है। जिसके चलते पहली पत्नी ने अपने पति, सौतन व सांस पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने अपने पति व अन्य के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत की थी, जिसकी जांच करने कांस्टेबल एक होमगार्ड के साथ उसके घर गया था। जहां पीड़िता की सास, सौतन व उसका पति भी मिला था।

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत होता है फिर भी तहरीर के आधार पर मामले की जांच एसपी सिटी को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।

आखिर कहां हुई पुलिस से चूक

पीड़िता का आरोप है कि रात 11:00 बजे दो पुलिसकर्मी उसके घर जांच के लिए पहुंचे थे जबकि नियम अनुसार पुलिसकर्मियों को महिला पुलिसकर्मी को अपने साथ लेकर जाना चाहिए था और जांच के लिए उप निरीक्षक स्तर के अधिकारी को मौके पर जाना चाहिए था। हालांकि सूत्र बताते हैं कि जांच करने गए पुलिसकर्मियों ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को भी अपने जाने की सूचना तक देना मुनासिब नहीं समझा था। यदि महिला पुलिसकर्मी मामले की जांच को जाती तो शायद इतने गंभीर आरोप नहीं लगते।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story