×

Bulandshahr Crime News: शौक पूरा करने के लिए रईसजादा दोस्तो संग करता था चोरी, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में एक अजीबो-गरीब चोरी का मामला सामने आया है। जिसमें शौक़ पूरा करने के लिये रईसजादा कार से अपने दोस्तों संग चोरी की वारदातें करता था।

Sandeep Tayal
Published on: 13 Aug 2021 9:26 AM GMT
To fulfill the hobby, the rich used to steal with friends, arrested
X

बुलंदशहर: शौक पूरा करने के लिए चोरी

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में एक अजीबो-गरीब चोरी का मामला सामने आया है। जिसमें शौक़ पूरा करने के लिये रईसजादा कार से अपने दोस्तों संग चोरी की वारदातें करता था। शहर की बीबीनगर थाना पुलिस ने इस रईसजादे चोर को उसके 2 साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चोरी की 3 वारदातों का खुलासा किया है और चोरी की वारदात में प्रयुक्त क्विड कार सहित लाखों का माल बरामद किया है।

बीबीनगर थाना क्षेत्र में आये दिन दुकानों में कुमल कर व ताले तोड़ चोरी की वारदातो से जहां व्यापारी वर्ग परेशान था, वहीं चोरी की घटनाएं पुलिस के लिये सिरदर्द बनी थी। बीबीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र मलिक ने बताया कि पुलिस ने ऐसे 3 चोरों को गिरफ्तार किया है जो बुलंदशहर से कार में सवार होकर चोरी की वारदातें करने जाते थे। अंकुर पुत्र सुरेंद्र शर्मा की आवास विकास के लगभग 700 गज में कोठी है जिसकी कीमत करोड़ो रूपये है।

महंगी शराब पीने के शौक को पूरा करने के लिए चोरी

पुलिस की माने तो अंकुर का परिवार रईस है। पुलिस ने रईसजादे चोर अंकुर से पूछताछ के बाद बताया कि चोरी की वारदातें अपने दोस्त अमित वर्मा पुत्र दीपक वर्मा व शिवम वर्मा पुत्र अशोक वर्मा के साथ मिलकर करता था। महंगी शराब पीने व शौक पूरे करने के लिये चोरी की लत लग गयी थी। SHO ने बताया कि आरोपी पिछले कई सालों से चोरी की घटनाएं करते आ रहे है, चोरी का माल बेचकर शौक पूरे करते थे।

पुलिस ने बरामद किये सामान

सीओ स्याना अलका सिंह ने बताया कि बीबीनगर थाना पुलिस ने राजकुमार, कमल कुणाल आदि के यहां हुई चोरी की वारदातों का तीनो चोरों को गिरफ्तार करने के बाद खुलासा किया है। चोरों के कब्जे से 5 हज़ार रुपये की नगदी, 1 तमंचा, 2 छुरी, चोरी में प्रयुक्त होने वाली क्विड कार, 14 छोटी बड़ी बैटरी, इन्वर्टर आदि बरमाद हुए है। अंकुर पर विभिन्न थानो में 6, अमित वर्मा पर 3 व शिवम वर्मा पर 3 मामले दर्ज है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story