×

Bulandshahr Crime News: टूरिस्ट बस से बिहार जा रही तस्करी की 8 लाख की शराब पकड़ी, 6 गिरफ्तार

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर की स्वाट टीम ने टूरिस्ट बस में भरकर तस्करी कर बिहार ले जायी जा रही 8 लाख रुपये की 100 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ छह शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Vidushi Mishra
Published on: 26 Jun 2021 11:01 AM GMT
The SWAT team of Bulandshahr has arrested six liquor smugglers along with 100 boxes of English liquor
X

शराब तस्कर गिरफ्तार (फोटो-सोशल मीडिया)

Bulandshahr Crime News: यूपी के बुलंदशहर से बड़ी खबर आ रही है। यहां की स्वाट टीम ने टूरिस्ट बस में भरकर तस्करी कर बिहार ले जायी जा रही 8 लाख रुपये की 100 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ छह शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है और टूरिस्ट बस को कब्जे में ले लिया है। गिरफ्तार शराब तस्कर यूपी दिल्ली हरियाणा और राजस्थान के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

इस बारे में बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि स्वाट टीम प्रभारी सुधीर कुमार त्यागी और सिकंदराबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को एक टूरिस्ट बस में तस्करी की शराब में तस्करी की शराब ले जाए जाने की मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी।

जिसके बाद स्वाट टीम और सिकंदराबाद पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए NH-91 पर सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में टूरिस्ट बस को घेराबंदी कर पकड़ लिया और बस से 100 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद की गई , जो तस्करी करके बिहार ले जाई जा रही थी। बरामद शराब की कीमत लगभग 8 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने शराब तस्करों को जेल भेज दिया है।

Bijnor Crime News: दूध बेच कर घर लौट कर आ रहे एक दूधिया की घर से 100 मीटर पहले अज्ञात बदमाश द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। खबर के मुताबिक पुरानी रंजिश को लेकर दूधिया की गोली मारकर हत्या की गई है। लेकिन अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस डॉग स्क्वाड टीम के माध्यम से हत्या का खुलासा करने में जुट गई है। पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव का पंचनामा भरकर बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। डॉग स्क्वाड टीम pic(social media) बता दें कि थाना हल्दौर के गांव खातापुर के रहने वाले राजवीर नाम के व्यक्ति की अज्ञात बदमाश द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। गांव से 100 मीटर की दूरी पर मृतक व्यक्ति का शव एक जंगल में पड़ा हुआ मिला है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने डॉग स्क्वायड के माध्यम से हत्या की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

इस हत्या को लेकर डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि गांव से कुछ ही दूरी पर राजवीर नाम की व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई है। इस हत्या को लेकर पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है। अभी मृतक व्यक्ति का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हाउस जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story