×

Bulandshahr Crime News: शोर मचाने पर चोर ने की वृद्धा की हत्या, गिरफ्तार

Bulandshahr Crime News: देर रात को चोरी करने के इरादे से एक युवक घर में घुस आया। आवाज सुनकर बत्ततो देवी जाग गई और शोर मचाने लगीं। शोर मचाने पर आरोपी ने वृद्धा को मार डाला।

Sandeep Tayal
Written By Sandeep TayalPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 19 July 2021 6:17 AM GMT
old women murder
X

मृतक वृद्धा की फाइल फोटो pic(social media)

Bulandshahr Crime News: स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव निखोब में चोरी करने की नियत से घर मे घुसे चोर ने वृद्धा की ईट से प्रहार कर हत्या कर दी। वारदात के बाद भाग रहे आरोपी का पीछा कर ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

मृतक के परिजन pic(social media)

ईट से प्रहार कर की हत्या

बता दें कि बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव निखोब में रहने वाले करन सिंह अपने घर मे पत्नी बत्ततो देवी के साथ सो रहे थे, पुत्र आदि परिजन अपने कमरे में सो रहे थे। आरोप है कि देर रात को चोरी करने के इरादे से एक युवक घर में घुस आया। आवाज सुनकर बत्ततो देवी जाग गई। और बत्ततो देवी ने शोर मचा दिया। करन सिंह की माने तो शोर सुनकर युवक ने ईट से प्रहार कर बत्ततो देवी की हत्या कर दी और कानों के कुंडल खींच खेतों की तरफ फरार हो गया।

ग्रार्मीणों ने की चोर की पिटाई

शोर मचाने पर परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और खेतों के रास्ते भाग रहे चोर को पकड़ लिया। चोर को पकड़ने के बाद ग्रार्मीणों ने जमकर उसकी धुनाई कर डाली। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को ग्रामीणों के चुंगल से छुड़ाया और हिरासत में ले लिया।

वहीं स्याना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने बताया कि मृतका के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस वारदात के कारणों का पता लगाने में जुटी है। हालांकि आरोपी को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस शीघ्र ही वारदात की कारणों का खुलासा करेगी ।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story