Bulandshahr News:जमीनी विवाद में फायरिंग, चाचा -भतीजे को लगी गोली, हालत गंभीर

Bulandshahr News: दबंगों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी, हमलावर चाचा व भतीजे को गोली मारकर फरार हो गए, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया

Sandeep Tayal
Published on: 8 Nov 2022 3:53 PM GMT (Updated on: 8 Nov 2022 4:54 PM GMT)
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में जमीनी विवाद को लेकर 2 पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ, आरोप है कि विवाद के दौरान दबंगों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी, हमलावर चाचा व भतीजे को गोली मारकर फरार हो गए, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से घायलों को हायर मैडिकल सेंटर के लिए रैफर किया गया है, घटना के बाद एसपी सिटी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया, पुलिस।मामले की जांच में जुटी है, हमलावर फरार बताए जा रहे है।

बुलंदशहर कोतवाली नगर के गांव वहलीमपुरा में कुछ देर पहले फायरिंग की घटना हुई। गांव के ही आसिफ ने बताया कि 4 - 5 साल पहले उसके भाई ने गांव में ही जमीन खरीदी थी, उसका बैनामा भी कराया था, आज देर शाम को जब उसका भाई अपने भतीजे के साथ परिजनों को बिना बताए खेत पर गया, तो खेत पर कुछ दबंग जबरन कब्जा कर रहे थे और खेत पर ट्रैक्टर चला रहे थे, जिसका विरोध किया तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया। आरोप है कि हमलावरों ने मारपीट करते हुए फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें अतीक और आस मोहम्मद को गोली लगी है। फायरिंग की आवाज सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो हमलावर फरार हो चुके थे, खेत पर लहूलुहान अवस्था में पड़े अतीक व आस मोहम्मद को देख तत्काल मामले की जानकारी डायल 112 पर ग्रामीणों ने पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों जिला अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया। मामले को लेकर एसपी सिटी सुरेंद्र तिवारी ने बताया की फायरिंग की घटना हुई है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है, जमीनी विवाद के चलते वारदात हुई है, घटनास्थल पर फॉरेंसिक विभाग की टीम भी साक्ष्य संकलन में जुटी है, तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी, हालांकि कोतवाली नगर पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story