×

Bulandshahr Viral video: अधेड़ ने कुत्ते को खंभे से बांध कर पीटा, वीडियो वायरल

Bulandshahr Crime News:बुलंदशहर में बिजली के खंभे से एक कुत्ते को बांधकर डंडे से पीटते हुए व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Ashiki
Published on: 28 Jun 2021 2:18 PM GMT
Bulandshahr Viral video: अधेड़ ने कुत्ते को खंभे से बांध कर पीटा, वीडियो वायरल
X

वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट 

Bulandshahr Viral video: यूपी के बुलंदशहर में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है। यहां बिजली के खंभे से एक बेजुबान जानवर (कुत्ते) को बांधकर निर्ममता पूर्वक डंडे से पीटते हुए व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान कर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वायरल वीडियो गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के एक गारमेंट व्यापारी का बताया जा रहा था।

गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विवेक शर्मा ने बताया की वायरल वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान गुलावठी निवासी जमील पुत्र यूसुफ निवासी पीरखा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद बताया कि एक मीनार मस्जिद के पास की घटना है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 11 पशु क्रूरता अधिमियाम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी गारमेंट व्यापारी बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि पशु क्रूरता अधिनियम के तहत अर्थदण्ड अथवा 3 माह की सजा का प्रावधान है। पशुओं को क्रूरता से बचाने के लिए भले ही पशु क्रूरता अधिनियम बन गया हो, मगर पशुओं पर अत्याचार करने की वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है, आये दिन कुत्सित मानसिकता के लोगों द्वारा निरहि बेजुबानों को पीटने के मामले सामने आते रहे है। सांसद मेनका गांधी ने भी पशुओं को क्रूरता से बचने के लिये प्यूपिल फ़ॉर एनिमल संगठन बना रखा है।

Ashiki

Ashiki

Next Story