×

Bulanshahr Crime News: दिन दहाड़े गोली मारकर प्रेमी के पिता की हत्या, हत्यारे फरार

Bulanshahr Crime News: जनपद बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फैजाबाद रिढ़ावली में प्रेम प्रसंग के चलते दिन दहाड़े प्रेमी के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Sandeep Tayal
Published on: 19 Nov 2021 2:20 PM GMT
Bulanshahr Crime News: Murder of lovers father by shooting in broad daylight, killers absconding
X

बुलंदशहर: दिन दहाड़े गोली मारकर प्रेमी के पिता की हत्या

Bulanshahr Crime News: गुलावठी कोतवाली क्षेत्र (Gulavathi Kotwali Area) के गांव फैजाबाद रिढ़ावली (Village Faizabad Ridhawali) में प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी युवक के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतक को दो गोली लगी हैं। पुलिस (UP Police) ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जनपद के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फैजाबाद रिढ़ावली निवासी रतनपाल (60) पुत्र उदय सिंह दिव्यांग है। आज दोपहर रतनपाल अपने खेत पर काम करने गया था आरोप है कि गांव के ही पांच लोग हाथों में हथियार लेकर खेत पर पहुंच गए और रतन पाल को घेर लिया, रतनपाल ने भागने की कोशिश की, मगर दिव्यांगता के कारण भाग नहीं सका। रतनपाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

वारदात को अंजाम दे हत्यारोपी फरार हो गए

बताया जाता है कि रतनपाल को 2 गोलियां लगी हैं। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी, सीओ सिकंदराबाद व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र राठौर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। सबसे पहले मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र राठौर ने ऋषि पाल के खेत में पड़े शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। रतन पाल (Ratan Pal) की हत्या के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा है। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हो सका है। वारदात को अंजाम दे हत्यारोपी फरार हो गए। पुलिस को घटनास्थल से 2 खोखा कारतूस बरामद किये है।



प्रेम प्रसंग (Love Affairs) को लेकर चल रही रंजिश

बताया जाता है कि मृतक के पुत्र का गांव की ही गैर बिरादरी की एक युवती से प्रेम प्रसंग चला और बाद में दोनो ने प्रेम विवाह कर लिया, दोनों बालिग थे, प्रेमी युगल प्रेम विवाह करने के बाद दूसरे जनपद में रहने लगा, जिसको लेकर दोनों परिवारों के बीच में रंजिश चली आ रही थी। रतनपाल के परिजनों का दावा है कि इसी रंजिश के चलते आज दिनदहाड़े हत्या की गई है। युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप लग रहा है।

एसपी सिटी बोले....

बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी (SP City Surendra Nath Tiwari) का कहना है कि रतनपाल की गोलियां मारकर हत्या की गई है शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजेगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story