×

Bundelkhand Crime News: एक गिलास पानी के लिए जेठ ने बहू को उतारा मौत के घाट

महोबा में बहू द्वारा एक गिलास पीने का पानी न देने पर जेठ ने रिस्तो का ही कत्ल कर डाला और बहू की चाकुओं से गोदकर कर निर्मम हत्या कर दी ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 14 Jun 2021 3:38 PM GMT
woman murder by husband elder brother
X
महिला की मौत (सांकेतिक फोटो: सोशल मीडिया )

बुंदेलखंड: बुंदेलखंड (Bundelkhand) के महोबा में बहू द्वारा एक गिलास पीने का पानी न देने पर जेठ ने रिस्तो का ही कत्ल कर डाला और बहू की चाकुओं से गोदकर कर निर्मम हत्या (murder) कर दी । इस हृदय विदारक घटना से गांव में सन्नाटा पसर गया है तो वही आरोपी मौके से फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है ।

बुंदेलखंड में जर, जोरू, जमीन के लिए कत्ल होना तो आपने बहुत सुना होगा लेकिन महोबा जनपद में एक गिलास पानी न मिलने से बोखलायें जेठ ने बहू को ही मौत के घाट उतार दिया । कबरई थाना क्षेत्र के उटिया गांव में रहने वाली विधवा महिला जयंती घर मे खाना बना रही थी । तभी महिला के जेठ भगवानदीन ने पीने के लिए एक गिलास पानी माँगा मगर जेठ को पानी नहीं मिलने पर गुस्सा आ गया और उसने पास ही में रखी चाकू से बहू के पेट पर ताबड़तोड़ जानलेवा प्रहार कर मरणासन्न कर दिया था ।

महिला की मौत

ग्रामीणों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया

महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने एकजुट महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था । जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी है । फिलहाल पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने मौके पर पहुंच पुलिस टीमों को गठित कर आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है । इस घटना ने रिश्तों को खुनी कर डाला। आक्रोशित जेठ की करतूत इलाके में चर्चा का विषय बनी है । मृतिका का देवर सत्तीदीन बताता है कि एक गिलास पानी को लेकर विवाद हुआ और ये वारदात घटित हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

मामूली बात पर कर दी हत्या

महोबा पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि विधवा महिला जयंती का अपने ही जेठ से विवाद हो गया है । जिसके बाद महिला को चाकुओं से गोद दिया है । आरोपी जेठ भगवानदीन की तलाश जारी है । बहरहाल रिस्तों के क़त्ल की ये वारदात इंसान के गुस्से पर काबू न होने के कारण हुई है । मामूली बात में महिला की हुई हत्या ने समाज में बढ़ती रिस्तो की कड़वाहट को भी उजागर किया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story