×

बदमाशों ने घर में की लाखों की लूट, तीन लोगों को मारी गोली, एक की हालत गंभीर

sujeetkumar
Published on: 27 Jan 2017 7:10 AM GMT
बदमाशों ने घर में की लाखों की लूट, तीन लोगों को मारी गोली, एक की हालत गंभीर
X

कन्नौज: इत्र की नगरी से मशहूर कन्नौज इन दिनों बदमाशों के निशाने पर है। यहां के रामपुर मुंडेरी के राजा गांव में बदमाशों ने डकैती के दौरान लाखों का सामान लूट लिया । इसका विरोध करने पर बदमाशों ने घर के मालिक के साथ घर के अन्य लोगों पर भी फायरिंग कर दी। गोली लगने से घर के मालिक की हालत गंभीर है। लेकिन पुलिस इसको आपसी झगड़ा बताकर पल्ला झाड़ने में लगी है।

क्या है मामाला

घटना कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव रामपुर मुड़ेरी राजा गांव की है। करीब 6 बदमाश गांव के खुनगू के घर में लूटपाट के इरादे से घुसे थे। डकैतों ने घर के सभी लोगों को बंधक बना लिया। विरोध पर 47 वर्षीय खुनगू के सिर पर डंडे से कई वार कर दिए। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़े। इसके बाद बदमाशों ने जमकर लूटपाट की। घर पर रखे जेवरात समेत करीब साढ़े चार लाख का माल लूटकर फरार हो गए। परिजनों ने जब शोर मचाया तो बदमाशों ने खुनगू के बेटे सियाजुल अली और पत्नी आसमा बेगम पर गोली चला दी। गोली लगने से दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए।

बदमाशों की ग्रामीणों से हुई मुठभेड़

भागते समय बदमाशों की ग्रामीणों से मुठभेड़ हो गई। लेकिन कई राउंड फायरिंग करते हुए बदमाश भाग निकले। परिवार के लोगों के साथ ग्रामीणों ने खुनगू समेत बेटे और पत्नी को हॉस्पिटल पहुंचाया। हालत बिगडने पर खुनगू को इलाज के लिए कानपुर भेजा गया। उधर, घटना के एक घंटे बाद मानीमऊ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। हॉस्पिटल इलाज के दौरान कोताही बरती गई। इससे परिवार के लोगों ने नाराजगी जाहिर की। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक मामला मारपीट और आपसी झगड़े का है। तो वहीं पीड़ित लूटपाट का आरोप लगा रहे हैं।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story