×

BJP के झंडे लगी गाड़ी में आए लुटेरे, छीन ले गए सोने की चेन सहित 10 हजार रुपए

By
Published on: 24 Aug 2017 6:46 AM GMT
BJP के झंडे लगी गाड़ी में आए लुटेरे, छीन ले गए सोने की चेन सहित 10 हजार रुपए
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में बीती रात बेखौफ बदमाशों ने एक व्यापारी से लूट की घटना को अंजाम दिया। हैरानी की बात यह है कि जिस चार पहिया वाहन से लुटेरे आए थे, उस गाड़ी पर बीजेपी का झंडा लगा हुआ था। लूट होते ही पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को पीछा किया।

इस दौरान बदमाशों ओर पुलिस के बीच फायरिंग भी हुई। लेकिन भागते वक्त बदमाशों की गाड़ी का टायर फट गया और बदमाश गाड़ी छोङकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस गाड़ी को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

घटना थाना जलालाबाद के मोहल्ला कानून गोयान निवासी गोविंद गुप्ता के साथ घटी। बीती रात गोविंद गुप्ता अपने ईंट के भट्टे से अपने घर जा रहे थे। तभी कार से चार बदमाश आए और रास्ते में उसको घेर लिया। रात का वक्त था, रोड पर सन्नाटा था। इसी का फायदा उठाते हुए बीच रोड पर बदमाशों ने उसके कनपटी पर तमंचा लगाकर गोली मारने की धमकी देते हुए करीब 70 हजार रुपए की लूट कर ली, जिसमें 60 हजार रुपए की सोने की चेन और दस हजार रुपए नकद शामिल है।

इस दौरान जब उसने चीख-पुकार की तो रोड के आस-पास बने घरों से लोग बाहर आए, तो बदमाशों उन्हें देखकर फरार हो गए। पीड़ित के मुताबिक बदमाशों में वह दो को जानता है, जो जलालाबाद के ही हिस्ट्री शीटर हैं। उसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की, जिसमें दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हुई।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर

भागते बदमाशों की कार का पहिया फट गया। जिससे बदमाशों को गाड़ी बीच रास्ते पर खड़ी कर पैदल भागना पड़ा। रात का फायदा उठाते हुए बदमाश खेतों में घुस गए और पुलिस की गिरफ्त से दूर हो गए। मौके से पुलिस ने बदमाशों की कार कब्जे में ले ली, जिसपर बीजेपी की झंडा लगा हुआ है।

क्या है पुलिस का कहना

इंस्पेक्टर के के चौधरी ने बताया कि बीती रात व्यापारी से लूट का मामला आया है। बदमाशों और पुलिस टीम के बीच फायरिंग भी हुई है। बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए पर उनकी गाड़ी कब्जे में ले ली है। मामले की जांच की जा रही है।

Next Story