×

पंचायत चुनाव के बाद बवाल शुरू, मतदाता को मिली जान से मारने की धमकी

रामनगर गौरव अग्निहोत्री ने तहरीर दी है कि सोमवार की शाम को उसके दरवाजे पर स्कूटी सवारों ने गोली मारने की धमकी दी है।

Praveen Pandey
Reporter Praveen PandeyPublished By Chitra Singh
Published on: 4 May 2021 2:35 PM GMT
पंचायत चुनाव के बाद बवाल शुरू, मतदाता को मिली जान से मारने की धमकी
X

 धमकी (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

मैनपुरी: जनपद के किशनी विकास खण्ड की ग्राम पंचायत गुलयारीपुर में एक पक्ष को भ्रम है कि उसे फलां परिवार से वोट नहीं मिले। फिर क्या हार का मुँह देखते ही सारे आगबबूला होकर पीड़ित के घर पहुंचे और तीन दिन के अंदर गोली से उड़ा देने की धमकी दे दी। मामले की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। पर पुलिस ने अभी कोई कार्यवाही नहीं की है।

क्षेत्र के गांव गुलरियापुर तथा हाल निवासी रामनगर गौरव अग्निहोत्री पुत्र ब्रम्हानंद ने तहरीर दी है कि सोमवार की शाम वह अपने घर के अंदर चाय पी रहे थे। तभी दरबाजे पर शोर सुनकर उनका भाई दीपक बाहर आया और दरवाजा खोला। उसने देखा कि एक स्कूटी पर गांव सैदपुर निवासी अमीर सिंह पुत्र राजाराम, सौरभ पुत्र अमीर सिंह तथा मोनू पुत्र नामालूम निवासी सैदपुर आये और बोले कि तेरे भाई ने उनके भाई प्रमोद को वोट नहीं दिया। इसका खामियाजा तुम्हारे परिवार को भुगतना होगा। इसके बाद तीन दिनों के अंदर गोली मारने की धमकी देते हुए सभी भाग गए। धमकी के बाद पीड़ित ने पुलिस को तहरीर भी दी पर अभी तक पुलिस चुप है। पीड़ित का समूचा परिवार भयाक्रांत है। परिवार अनजाने डर से घर मे रहने को मजबूर है।

बता दें कि उक्त दबंग परिवार का एक भाई बदमाश मजबूत सिंह की हत्या के आरोप में जेल में बंद है। गौरव अग्निहोत्री ने पुलिस अधीक्षक अविनाश पाण्डेय से अपनी जान व परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story