×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Sonbhadra: खुदकुशी में नया मोड़, कर्मचारी ने कुएं में लगाई थी मौत की छलांग, सामने आई सच्चाई

Sonbhadra News: सुबह 10 बजे के करीब कुछ लोगों की नजर पुसौली गांव स्थित कुएं में एक युवक के उतराते शव पर पड़ी तो सन्न रह गए।

Kaushlendra Pandey
Published on: 10 April 2022 1:38 PM GMT
Dead Body in Sonbhadra
X

Dead Body in Sonbhadra (Photo - Social Media)

Sonbhadra Ki Taza Khabar: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के पुसौली गांव में रविवार की सुबह कुएं में उतराते मिले युवक के शव, मामले ने शाम होते-होते नया मोड़ ले लिया। उसके जेब से मिले सुसाइड नोट में जहां बाइक एजेंसी के मालिक, उनके भतीजे और उनके सहकर्मियों की तरफ से लगातार उत्पीड़न की बात लिखी गई है। वहीं युवक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने एजेंसी मालिक सहित चार के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। एजेंसी मालिक सपा के पूर्व विधायक के बड़े भाई और एक प्रतिष्ठित उद्यमी हैं। इस नाते घटना को लेकर जिले की सियासी गर्माहट भी बढ़ी हुई है।

सुबह 10 बजे के करीब कुछ लोगों की नजर पुसौली गांव स्थित कुएं में एक युवक के उतराते शव पर पड़ी तो सन्न रह गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और उसके शिनाख्त की प्रक्रिया पूरी कराई। इस दौरान उसकी पहचान घोरावल निवासी शंकर श्रीवास्तव (30) के रूप में सामने आई तो घटना ने मोड़ लेना शुरू कर दिया। उसके परिवार वालों को बुलाकर शिनाख्त की कार्रवाई कराने के बाद उसके तलाशी ली गई तो उसके पास से विंध्य ऑटो सेल्स के पैड पर लिखा सुसाइड नोट बरामद हुआ। पुलिस ने छानबीन आगे बढ़ाई तो पता चला कि वह जिला मुख्यालय स्थित विंध्य आटो सेल्स (हीरो बाइक एजेंसी) में कर्मचारी के रूप में काम करता था।

रोजाना की तरह शनिवार को भी वह ड्यूटी पर आया लेकिन घर नहीं लौटा। पूरी रात उसका पता न चलने पर जहां रविवार की सुबह से ही परिवार के लोग उसकी तलाश में जुटे हुए थे। वहीं पुसौली गांव में उसका शव, कुएं में मिलने की सूचना ने परिवार वालों के होश उड़ा दिए। एक पेज के सुसाइड नोट में चोरी के आरोप में एजेंसी मालिक उनके भतीजे और दो सहकर्मियों द्वारा बार-बार उत्पीड़ित करने और इसी के चलते खुदकुशी करने की बात लिखी गई है।

जब इसकी जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय विनोद कुमार को मिली तो वह भी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल की। परिवार के लोगों से भी जरूरी जानकारी ली। बाइक एजेंसी में उसके बतौर कर्मचारी कार्य करने के बारे में भी जानकारी जुटाई गई। उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक की तरफ से मामले के जल्द खुलासे के दिए गए निर्देश के क्रम में मृतक के भाई की तहरीर पर एजेंसी मालिक राजेश दुबे, उनके भतीजे उज्ज्वल दुबे, एजेंसी कर्मी सगीर अहमद और अफसाना खातून के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है। उसके बाद कार्रवाई तेजी से आगे बढ़ाई जाएगी। उधर, एजेंसी में इस कार्रवाई को लेकर अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। एजेंसी से जुड़े लोग इस मसले पर कुछ भी बोलने से कतराते रहे।

Admin 2

Admin 2

Next Story