×

हापुड़ : महिला ने व्यक्ति के थैले से 2 लाख उड़ाए, CCTV में हुई कैद

Rishi
Published on: 18 Sep 2018 2:14 PM GMT
हापुड़ : महिला ने व्यक्ति के थैले से 2 लाख उड़ाए, CCTV में हुई कैद
X

हापुड़ : सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पीरबहाउद्दीन में एक दुकान पर खरीदारी कर रहे एक व्यक्ति का थैला काटकर दो लाख रुपये पार कर दिए। जब व्यक्ति घर पहुंचा तब उसे इस घटना के बारे में पता चला। पूरी घटना एक जनसेवा केंद्र पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में एक महिला थैला काटते हुए दिखाई दी।

पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है। जानकारी के अनुसार मोहल्ला मजीदपुरा निवासी फरयाद मंगलवार को स्टेट बैंक से दो लाख रुपये निकालने आए थे। उनका बेटा पीरबहाउद्दीन स्थित एक जनसेवा केंद्र पर नौकरी करता है। फरयाद अपने बेटे को वह रुपये देने के लिए गए थे। पुत्र ने यह रुपये रखने से मना कर दिया तो वह वापस अपने घर आ गए। जब उन्होंने थैले से रुपये निकाले तो दो लाख रुपये की गड्डी गायब देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन फानन में वह अपने पुत्र की दुकान पर पहुंचे और पूरे घटना की जानकारी दी।

इस पर पुत्र ने जनसेवा केंद्र पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो उसमें दो महिला व्यक्ति के पास खड़े हुए दिखाई दे रही है। तभी एक महिला थैले को काटते हुए दिखाई देती है और दो लाख रुपये की गड्डी लेकर दुकान से उतर

जाती है। दो लाख रुपये की जेब काटने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसएचओ महावीर सिंह चौहान ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में लेकर शातिर महिलाओं की तलाश की जा रही है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story