×

Chandauli Crime News: जंक्शन पर मिली ढेर सारी चांदी की सिल्लियां, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Chandauli Crime News : डीडीयू जीआरपी पुलिस ने चेकिंग के दौरान लाखों की चांदी की सिल्लियों के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल जीआरपी पुलिस आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

Ashvini Mishra
Reporter Ashvini MishraPublished By Shivani
Published on: 14 Jun 2021 4:15 AM GMT (Updated on: 14 Jun 2021 4:17 AM GMT)
Chandauli Crime News: जंक्शन पर मिली ढेर सारी चांदी की सिल्लियां, कीमत जान हो जाएंगे हैरान
X

सिल्वर कांसेप्ट इमेज

Chandauli Crime News: चन्दौली जिले में रविवार देर रात हुई चेकिंग के दौरान डीडीयू जीआरपी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। डीडीयू जीआरपी पुलिस ने चेकिंग के दौरान लाखों की चांदी की सिल्लियों के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल जीआरपी पुलिस आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

दरअसल, नवागत प्रभारी अशोक दुबे के निर्देशन में जीआरपी के जवान चंदौली के डीडीयू जंक्शन के विभिन्न प्लेटफार्मों और सर्कुलेटिंग एरिया में संदिग्ध व्यक्ति व वस्तुओं की जांच कर रहे थे। इसी दौरान बीती रात जीआरपी के जवानों ने प्लेटफार्म नंबर 3/4 के स्लोपिंग सीढ़ी के पास दो संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की। शक होने पर दोनों संदिग्धों की तलाशी ली गई। उनके पास से जो मिला, उसे जीआरपी जवान भी हैरान रह गए। तलाशी में दोनों के पास से करीब 35 किलो चांदी की सिल्लियां बरामद हुई। जिसके बाद जीआरपी के जवान दोनों आरोपियों को पकड़ कर थाने ले आए और पूछताछ शुरु कर दी।

दो तस्कर गिरफ्तार

मामले का खुलासा करते हुए जीआरपी प्रभारी अशोक दुबे ने बताया कि चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है, जिसमे 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। एक का नाम भारत और दूसरे का नाम सरगर है। दोनों रिश्ते में सगे भाई है और महाराष्ट्र कोल्हापुर के रहने वाले है। तलाशी में दोनों के पास से करीब 35 किलो चांदी की सिल्लियां बरामद हुई है जो कि अवैध रूप से जौनपुर से कोल्हापुर ले जा रहे थे। जीआरपी प्रभारी ने बताया कि बरामद चांदी की सिल्लियों की कीमत अंतर्राष्ट्रीय मार्किट में करीब 24 लाख है। फिलहाल दोनों अभियुक्तों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्यवाही की जा रही है।

इसके पहले चंदौली जनपद सकलडीहा क्षेत्र के कुछमन बाजार में परचून की दूकान में शराब बेचने का मामला सामने आया था। जानकारी मिली कि कुछमन बाजार में देसी शराब ठेका के बगल में परचून की दुकान से 24 घंटे देशी दारू मनमाने रेट पर बेची जाती है। इस गोरखधंधे को खुद ग्राहक ने बयान किया। ग्राहक ने बताया कि "शराब ठेका के बगल में दुकान से 90 रुपये में देसी शराब की 1 सीसी दी जा रही है, जिसको जब जरूरत होती है तत्काल मुहैया हो जाता है।"
Shivani

Shivani

Next Story