×

Chandauli Crime News: चोरों ने बैंक में चोरी कर नए साल को किया सेलिब्रेट, मचा हड़कंप

Chandauli Crime News: चंदौली जनपद के बैंक ऑफ इंडिया की शाखा सदर में चोरों द्वारा छत में सेंध लगाकर बैंक में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

Ashvini Mishra
Published on: 1 Jan 2022 10:05 AM GMT
Chandauli Crime News: Thieves celebrated the new year by stealing in the bank, created a stir
X

चंदौली: बैंक ऑफ इंडिया शाखा सदर में चोरी: Design Photo - Newstrack    

Chandauli Crime News: चंदौली जिला मुख्यालय (Chandauli District Headquarters) के बैंक ऑफ इंडिया (bank of india) शाखा सदर (Branch Sadar) में चोरों द्वारा छत में सेंध लगाकर बैंक में चोरी (theft in the bank) की घटना को अंजाम दिया है।

लोगों का कहना है कि बैंक में चोरी के माध्यम से चोरों ने नए साल को सेलिब्रेट करने की कोशिश की है। हालांकि बैंक से क्या चोरी गया कितने की नगदी चोरी हुई है। अभी चोरी के संबंध में बैंक के अधिकारी कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं। यह जांच के बाद ही पता चलेगा कि क्या चोरी गया है।

बैंक में छत काटकर चोरी हुई है-सीओ सदर अनिल राय

बताते चलें कि 31 दिसंबर (31 December) की रात में चोरों ने बैंक आफ इंडिया (bank of india) में चोरी को घटना को अंजाम देने की कोशिश किया। एक जनवरी को जब बैंक खुला तो पता चला कि बीती रात चोरों ने बैंक में सेंध लगाकर पुलिस (UP Police) को चुनौती देने के साथ-साथ बैंक की भी सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देने का कार्य किया है। जिसमें अभी तक की मिली जानकारी के अनुसार सीओ सदर अनिल राय (CO Sadar Anil Rai) ने बताया कि बैंक में छत काटकर चोरी हुई है। जिसमें से केवल मात्र 28000 सिक्के ही बैंक से गायब होने की बातें आ रही हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बैंक के जोनल मैनेजर एवं सिक्योरिटी इंचार्ज मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं। इस मामले पर जोनल मैनेजर तपन कुमार मंडल (Bank's Zonal Manager Tapan Kumar Mandal) ने भी कोई भी बात जांच करने के बाद बताने की बात कही है। सवाल यह उठता है कि सेफ जोन कहे जाना वाला स्थान की जानकारी केवल बैंक के गिने चुने लोगों के पास होती है। वहीं छत के ऊपर से सेंध लगाकर इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है।

कहीं न कहीं खास लोगों की मिलीभगत भी घटना की तरफ इशारा कर रही है। वहीं इस स्थिति के कारण बैंक में पूरे दिन कार्य प्रभावित रहा। उपभोक्ता बैंक पर आकर वापस होते रहे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021



Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story