×

Chandauli Crime News: 'मैं खूनी हूं', मजदूर की बेरहमी से हत्या कर सनकी आरोपी ने गांव में पीटा ढिंढोरा

Chandauli Crime News: चंदौली में एक मजदूर को फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर उसका बुरा हाल कर दिया।

Ashvini Mishra
Reporter Ashvini MishraPublished By Shivani
Published on: 8 Jun 2021 4:05 AM GMT
Chandauli Crime News: मैं खूनी हूं, मजदूर की बेरहमी से हत्या कर सनकी आरोपी ने गांव में पीटा ढिंढोरा
X

हत्या (कॉन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)

Chandauli Crime News: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में एक मजदूर की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्यारे ने मजदूर को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी। मामले में गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिसकर बाद उसे अचेत अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

मामला चंदौली में मजदूर की हत्या से जुड़ा हुआ है। जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के डबरिया गांव में ईंट भट्ठे पर प्रहलादपुर का रहने वाला गरीब मजदूर मेधा बिंद काम करता था। रोज की तरह जब वह ईंट भट्ठे पर काम कर रहा था तो एक शख्स ने फावड़े से हमला कर मजदूर का सिर उसके धड़ से अलग कर दिया। मौके पर ही मजदूर की मौत हो गयी। हत्या से ग्रामीणों में आक्रोश है।

हत्या के बाद 'मैं खूनी हूं' कह रहा था आरोपी

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हत्या के बाद आरोपी गाँव में घूमते हुए मिला, जो बार बार ये कह रहा था, ' मैं खूनी हूँ, मैनें खून कर दिया।' हत्या का आरोप लखईपुर ग्राम निवासी वीरेंद्र पर लगा है। वीरेंद्र को मानसिक तौर पर विक्षिप्त बनाया जा रहा है। वहीं मामले में जब ग्रामीणों को पता चला कि वीरेंद्र ने ही मेधा बिंद की हत्या की है, तो उन्होंने आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी।


मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो उन्होंने तत्काल मौके पर पहुँच कर आरोपी को ग्रामीणों के आक्रोश से बचाया, हालांकि तब तक वीरेंद्र को काफी चोटे आ चुकी थीं। उसे अचेत अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस में मृतक का शव भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल हत्यारोपी पुलिस गिरफ्त में हैं। मामले की जांच की जा रही है।

प्रधानपति पंकज सिंह हत्याकांड

बता दें कि इसके पहले चंदौली के बलुआ थाना के महडौरा प्रधानपति पंकज सिंह की हत्या कर दी गयी थीं, दो दिन पहले ही पुलिस ने प्रधानपति पंकज सिंह हत्यकांड का खुलासा करते हुए आरोपी को पकड़ गया। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार (SP Amit Kumar) के निर्देशानुसार चलाए जा रहे अभियान के क्रम में बलुआ क्षेत्र के महडौरा गांव के प्रधानपति पंकज सिंह उर्फ नित्यानंद सिंह के हत्यारों में से एक अभियुक्त धर्मेंद्र यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही में जुट गई। पूछताछ के दौरान धर्मेंद्र यादव ने बताया कि मेरे चचेरे भाई स्वर्गीय मनोज की हत्या साल 2020 में मेरे गांव के रहने वाले पंकज सिंह उर्फ नित्यानंद सिंह ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ कर दी थी।

Shivani

Shivani

Next Story