Chandauli Crime News: व्यवसाई की धारदार हथियार से हत्या के बाद दहला क्षेत्र, चुनावी रंजिश का आरोप

Chandauli Crime News: चंदौली जनपद के धीना थाना क्षेत्र के कमालपुर कस्बा में बीती रात वेल्डिंग व्यवसाई की धारदार हथियारों से निर्मम हत्या कर दी गई।

Ashvini Mishra
Published on: 14 Aug 2021 5:34 AM GMT
Chandouli Crime News
X

चंदौली: वेल्डिंग व्यवसाई की धारदार हथियारों से निर्मम हत्या

Chandouli Crime News: चंदौली जनपद के धीना थाना क्षेत्र के कमालपुर कस्बा में बीती रात वेल्डिंग व्यवसाई की धारदार हथियारों से निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के बाद व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त हो गया और सुबह ही सड़क को जाम कर दिए। परिजनों के आरोप पर पुलिस ने प्रधान सहित दो लोगों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार धीना थाना क्षेत्र के रैथा गांव निवासी वेल्डिंग व्यवसाई हसाम कमालपुर कस्बा में 40 वर्षों से वेल्डिंग का व्यवसाय करता था। बीती रात वह दुकान के बाहर चौकी पर सोया था कि देर रात हत्यारों द्वारा धारदार हथियार से उसके ऊपर प्रहार किया गया। प्रहार के बाद जब चीखने चिल्लाने लगा तो अपराधी मौके से फरार हो गए।

परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन

आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय चौकी पर दिया जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और परिजनों को भी सूचित कर रात को ही बुला लिया गया। पुलिस व परिजन धारदार हथियार से घायल हसाम को लेकर जिला हॉस्पिटल जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना के बाद व्यापारी आक्रोशित हो गए और शनिवार की सुबह कमालपुर कस्बा में सड़क पर शव को रखकर जाम कर दिया।

परिजनों ने बताया, चुनावी रंजिश के कारण हत्या

परिजनों ने बताया कि रैथा गांव के चुनाव के दौरान चुनावी रंजिश के कारण हसाम की हत्या वर्तमान प्रधान द्वारा कराई गई है, जिस पर पुलिस तत्काल कार्यवाही करते हुए ग्राम प्रधान और उसके भाई दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए थाने में बैठा लिया।

सूचना के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह भी मौके पर पहुंच गए और हत्या में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। हालांकि परिजनों के लगाए गए आरोप के बाद 2 लोगों की गिरफ्तारी के बाद पूर्व विधायक ने लोगों को शांत करा कर सड़क जाम हटाने की अपील किया।जिस पर पुलिस पंचनामा की कार्यवाही में जुट गई है। हत्या के बाद गांव में भी तनाव का माहौल है जिस पर पुलिस नजर बनाए हुई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story