×

Chandauli Crime News: चाचा ने भतीजी से किया दुष्कर्म, किशोरी के गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

Chandauli Crime News: मूक बधिर युवती जब गर्भवती हो गयी तब मामले का खुलासा हुआ। मां ने थाने में दूर के चाचा के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Ashvini Mishra
Written By Ashvini MishraPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 12 Aug 2021 3:45 AM GMT
Sonbhadra Rape case
X

दुष्कर्म का मामला  (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

Chandauli Crime News: न रिश्तों की मर्यादा न बेटी का मान इन सबको ताक पर रखकर चाचा ने भतीजी के साथ दुष्कर्म किया। मूक बधिर नाबालिक युवती जब गर्भवती हो गयी तब मामले का खुलासा हुआ। मां ने थाने में दूर के चाचा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

चन्दौली जिले के एक गांव में रिस्तो को तार-तार करने वाला एक सनसनीखेज दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। मूक बधिर दसवीं की नाबालिक छात्रा से उसके चाचा ने दुष्कर्म किया है। तीन माह की गर्भवती होने पर परिवार वालों को पता चला। किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मूकबधिर के साथ किया दुष्कर्म (सांकेतिक फोटो) pic(social media)

चन्दौली जनपद के नौगढ़ क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को सुबह एक किशोरी के पेट में दर्द शुरू हुआ तो परिवार वाले उसे डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड कराया तो पता चला कि किशोरी तीन माह की गर्भवती है। पूछने पर बेटी ने अपनी भाषा में इसारे से बताया कि शादी में आए रिश्ते में उसके चाचा ने जबरजस्ती दुष्कर्म किया था। रोती बिलखती मां जब आरोपी चाचा से इस सम्बंध में पूछा तो वह झूठा साबित कर उल्टा धौस जमाने लगा। जिसके बाद माँ बेटी को लेकर सीधे थाने पहुंची। महिला ने अपने चचेरे देवर के खिलाफ बेटी के साथ दुष्कर्म करने की तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी हिमाशु सिंह उर्फ गोलू के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया और आगे की कार्रवाई में जुट गयी।

इस संबंध में थानाध्यक्ष नौगढ़ ने बताया कि पीड़िता के तहरीर पर 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल करा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story