×

Chandauli Crime News: यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार

Chandauli Crime News: चंदौली पुलिस ने चेकिंग के दौरान सदर, सकलडीहा तथा धानापुर थाना क्षेत्र में अलग-अलग मामलों में 25-25 हजार के दो तथा 20 हजार के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

UP police
X

उत्तर प्रदेश पुलिस (कांसेप्ट इमेज )pic(social media) 

  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Chandauli Crime News: चंदौली में पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 25-25 हजार के दो तथा 20 हजार के एक इनामी बदमाश के साथ कुल चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान हुई फायरिंग में बदमाशों के साथ एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।

बता दें कि चंदौली पुलिस ने बीती रात चेकिंग के दौरान सदर, सकलडीहा तथा धानापुर थाना क्षेत्र में अलग-अलग मामलों में 25-25 हजार के दो तथा 20 हजार के एक इनामी बदमाश के साथ कुल चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। लूट की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने गोली मारकर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने तीन पिस्टल, एक तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस के साथ लगभग दो लाख से अधिक रुपए भी बरामद किया है।

घायल बदमाशों का चल रहा है इलाज pic(social media)

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात्रि में सर्विलांस की सूचना के आधार पर लूट की घटना को अंजाम देने के लिए सैयदराजा से होकर दिघवट के रास्ते दो मोटरसाइकिल से चार बदमाशों के आने की सूचना मिली थी। इस पर सदर कोतवाली प्रभारी अशोक मिश्रा बर्थरा कला गांव के समीप चेकिंग कर रहे थे उसी दौरान एक बाइक पर दो बदमाश दिखाई दिए। टीम को देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी है। पुलिस ने भी आत्मरक्षा फायरिंग की तो एक बदमाश पीयूष कुमार सिंह पुत्र मंनोज कुमार सिंह निवासी सरनबंधा, जमानिया गाजीपुर को पैर में गोली लग गईं जबकि दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाते हुए भाग गया।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस टीम pic(social media)

भागा हुआ बदमाश को पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया तो उसने भी पुलिस टीम पर फायरिंग कर दिया। पुलिस की फायरिंग के दौरान उसके पैर में गोली लग गयी। अपराधी के फायरिंग में थानाध्यक्ष सकलडीहा बाल-बाल बच गए। उनके बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लग गई। गिरफ्तार अभियुक्त कृष्णा उर्फ बचवा को लूट की घटना में शामिल होना बताया है। अभियुक्त कृष्णा कमालपुर धीना थाना का निवासी है। उसके बैग में से लगभग 2 लाख रुपये बरामद हुए हैं।

भागे अपराधियों की चेकिंग दौरान थानाध्यक्ष बलुआ को मथेला के समीप एक बाइक से दो बदमाश दिखाई दिए जिसे रोकने का प्रयास किया गया तो वह धानापुर की तरफ भागने लगे। सूचना के आधार पर धानापुर थाना अध्यक्ष बदमाशों की चेकिंग के लिए सक्रिय हो गए और शहीद गांव के समीप मथेला नहर मोड़ पर बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया। तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसयानी शुरू कर दी जिसमें कांस्टेबल रूपेश दुबे को हाथ में गोली भी लग गई। पुलिस ने भी जबाबी फायरिंग की तो दो बदमाश को पैर में गोली लग गई।

बदमाशों के पास से पिस्टल बरामद pic(social media)

गिरफ्तार अभियुक्त अरुण कुमार सिंह पुत्र जयनाथ सिंह सिझुआ थाना रामगढ़ बिहार का निवासी बताया गया, जबकि दूसरा अभियुक्त अंकुर उर्फ गोपाल सिंह पुत्र इंद्रजीत सिंह बभनियाव, थाना धीना, चंदौली का निवासी बताया गया। सभी बदमाशों का जिला हॉस्पिटल में उपचार कराया गया और घायल पुलिसकर्मी का भी उपचार चल रहा है ।

लुटेरे गैंग बैंक को बनाते हैं अपना निशाना

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि यह बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जनपद में आए थे। 2 दिन की छुट्टी के बाद बैंक खुलने वाला था और ग्राहक सुविधा केंद्र को यह निशाना बनाते थे। पिछले दिनों यह बदमाश धानापुर, सकलडीहा और सदर कोतवाली में लूट की घटना को अंजाम दे चुके थे। यह अंतर प्रांतीय शातिर लुटेरे गैंग के सदस्य हैं। शातिर बदमाश विभिन्न जनपदों में लूट की लगभग दो दर्जन घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। इसमें दो बदमाश अरुण कुमार सिंह उर्फ रुद्र तथा कृष्णानंद उर्फ बचाव दरोगा पर 25000 का ईनाम घोषित था, जबकि अंकुर उर्फ गोपाल सिंह पर 20 हजार का ईनाम घोषित था।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story