×

Chandauli News: मिला पेड़ से लटकता कई दिनों पुराना शव, देख कर सहम गया हर कोई

Chandauli News:नक्सल प्रभावित क्षेत्र से पेड़ से फंदे के सहारे लटकी लाश मिलने से सनसनी

Ashvini Mishra
Published on: 26 Oct 2021 10:50 AM GMT
BJP leader Sanjeev Sejwal dies under suspicious circumstances in Chhatarpur area of Delhi Police started investigation
X

छतरपुर इलाके में BJP नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत। (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Chandauli Crime News: नक्सल प्रभावित क्षेत्र (naxal prabhavit kshetra) के नौगढ़ में पेड़ से लटकती लाश (ped se latka vsha) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। लाश से दुर्गंध आ रही थी, ऐसा लग रहा था कि कई दिनों से शव पेड़ से लटका (ped se latka vsha) है। हत्या है या आत्महत्या पुलिस जांच में जुटी।

चंदौली जिले के नक्सल प्रभावित (naxal prabhavit) नौगढ़ थाना (Naugarh police station) क्षेत्र में नरकटी के जंगल में मंगलवार को सुबह पेड़ पर सफेद रस्सी के फंदे पर लटकी युवक की लाश (ped se latka vsha) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। चरवाहों ने देखा तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर मृतक की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन कोई भी उसकी शिनाख्त नहीं कर पाया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर थाने ले आई और पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में जुट गई है। शव से दुर्गंध आ रही थी, जिससे कई दिनों पूर्व की घटना की आशंका जताई जा रही है।

आपको बता दें कि अब पेच इस बात पर फंस गया है कि युवक ने आत्महत्या (suicide) की है या फिर किसी ने उसे मारकर फंदे पर लटका दिया है। पेड़ पर लटकी युवक की लाश (ped se latka vsha) को सबसे पहले वन विभाग के वाचरों ने देखा। देखते ही देखते वहां ग्रामीणों का जमघट लग गया। नौगढ़ थाना प्रभारी राजेश सरोज भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आसपास गांवों के लोगों को चौकीदारों के जरिए बुलवा लिया लेकिन कोई भी उसकी शिनाख्त नहीं कर पाया।

थाना नौगढ़ के अंतर्गत पुलिस चौकी औरवाटांड़ के इंचार्ज अलखनारायण ने पेड़ पर चढ़कर रस्सी को खोला। उन्होंने बताया कि युवक का नंगा बदन, नीला पैट, पैर में जूता, फंदे में उसका चश्मा लटका हुआ मिला है। लेकिन मृतक के गले में फंदा सफेद रस्सी से लगा मिला। उम्र करीब 28-30 साल की बताई गई है। शिनाख्त न होने पर यह तो साफ है कि मृतक नौगढ़ समेत आसपास के किसी का गांव नहीं है। प्रभारी निरीक्षक नौगढ़ का कहना है कि युवक को किसी ने फंदे पर लटका दिया है या फिर उसने आत्महत्या कर ली, यह जांच के बाद ही पता लगेगा। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story