Chandouli Crime News: ताबड़तोड़ चलीं गोलियां, पुलिस मुठभेड़ में शातिर शूटर हुआ घायल

चंदौली जनपद के बलुआ थाना अंतर्गत टांडा कला कटारुपुर मार्ग पर पुलिस चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध अपराधियों से मुठभेड़ के बाद एक अपराधी घायल अवस्था में गिरफ्तार हो गया।

Ashvini Mishra
Published on: 27 Jun 2021 2:50 AM GMT
Chandauli Police Encounter
X

चंदौली पुलिस मुठभेड़: फोटो- सोशल मीडिया  

Chandouli Crime News: चंदौली जनपद के बलुआ थाना अंतर्गत टांडा कला कटारुपुर मार्ग पर रात के अंधेरे में गोलियों की तड़तड़ाहट से लोग सहम गए। पुलिस चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध अपराधियों से मुठभेड़ के बाद एक अपराधी घायल अवस्था में गिरफ्तार हो गया। सूचना के बाद एसपी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई ।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया है कि गोपनीय सूचना के अनुसार अपराधियों का जिले में मूवमेंट की जानकारी मिली थी। जिसको लेकर लगातार सभी थाना क्षेत्रों में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। जिसका परिणाम यह रहा कि बलुआ थाना क्षेत्र के टांडा कटारु पुर मार्ग पर दो संदिग्ध अपराधी दिखाई दिए जिन्हें रोककर चेकिंग का प्रयास किया गया तो अपराधियों ने पुलिस फोर्स पर फायर कर दिया।

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार: फोटो- सोशल मीडिया


रात के अंधेरे एक अपराधी फरार

जबाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की, रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए एक अपराधी भाग गया जबकि दूसरा पुलिस की गोली से घायल हो गया है। घायल अभियुक्त के उपचार के लिए उसे जिला हास्पिटल भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है जिसका इलाज चल रहा है। प्रारंभिक जांच के अनुसार अपराधी बलुआ थाना क्षेत्र के एक हत्या के मामले में वांछित था जिसके ऊपर 20 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान जौनपुर जनपद के शातिर शूटर सरवन यादव के रूप में हुई है अभी उससे विशेष पूछताछ बाकी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story