×

बाप बना हैवान: पत्नी ने नहीं दिया खाना तो गुस्साए पिता ने बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक पिता ने अपने 9 महीने के बच्चे को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 1 Jun 2021 8:22 AM GMT
father killed son
X

कांसेप्ट इमेज (सौ. सोशल मीडिया)

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh) जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के हैवान पिता ने अपने ही 9 महीने के बच्चे को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या (Father killed son) कर दी। पुलिस (police) ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला कापू थाना क्षेत्र के ग्राम करमई का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार की सुबह करीब 11 बजे की है। बताया जा रहा है कि धनुराम मांझी का अपनी पत्नी से खाने को लेकर विवाद हुआ था। वह अपनी पत्नी से खाना मांग रहा था, जिसपर पत्नी ने उसे थोड़ा इंतजार करने को कहा। बस इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि धनुराम के ऊपर खून सवार हो गया। उसने गुस्से में पत्नी को मारने के लिए कुल्हाड़ी उठा ली और उसे मारने के लिए उसे पीछे भागा।

इस दौरान पत्नी किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग निकली, लेकिन घर में 9 महीने का बेटा रह गया। धनुराम ने घर में सो रहे मासूम बेटे को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में कोहराम मच गया। इसके बारे में पुलिस को सूचना दी गयी। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और उसके खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रहा था लड़की का बाप, प्रेमी ने मार डाला

Murder in Bijnor: उधर यूपी के बिजनौर में हत्या में शामिल 3 हत्या आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी एक व्यक्ति की हत्या के मामले में फरार चल रहे थे। हत्या के खुलासे में पता चला है कि मुख्य आरोपी द्वारा दो साथियों के साथ मिलकर प्रेम प्रसंग के मामले में गला घोट कर इस हत्या को अंजाम दिया गया था। साथ ही शव की शिनाख्त ना हो सके इसके लिए शव को के चेहरे को बुरी तरीके से ईट पत्थरों से कुचल दिया गया था। पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से इस हत्या का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार करके आज जेल भेज दिया है।

चंदौली में डॉक्टर का अपहरण, कुछ घण्टों बाद प्रधान की हत्या

Chandauli Crime News: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में क्राइम के मामले बढ़ रहे हैं। एक तरह तो जिले में एक होम्योपैथिक चिकित्सक का अपहरण (Abduct) कर लिया गया तो वहीं दूसरी तरफ प्रधानपति की गोलियों से भून कर हत्या (Murder) कर दी गयी। दोनों सनसनीखेज मामलों से जिले में दहशत का माहौल है। वहीं चंदौली पुलिस के लिए अपराधियों के बुलंद हौसलों पर लगाम लगाना किसी चुनौती से कम नहीं। चन्दौली जनपद में इन दिनों अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र मे अपराधियों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहें है। यहां सोमवार की देर शाम एक चिकित्सक को सरेराह अगवा कर लिया गया। लोग इस वारदात पर कुछ समझ पाते उससे पहले कुछ घंटों में ही इसी थाना क्षेत्र के महडौरा गांव के प्रधान पति पंकज सिंह की हत्या कर दी गयी।

Ashiki

Ashiki

Next Story