×

प्रेमी का फिल्मी अंदाज: Girlfriend को खुश करने के लिए बना अपराधी, किया होश उड़ाने वाला कांड

Chhattisgarh Crime News: एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए बड़ी वारदात को अंजाम दिया। प्रेमी के पागलपन में उसका साथ दोस्तों ने दिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shivani
Published on: 5 Jun 2021 3:17 AM GMT (Updated on: 5 Jun 2021 3:18 AM GMT)
Crime News
X

कांस्पेट इमेज

Chhattisgarh Crime News: गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के प्यार में पागल एक आशिक ने उसे खुश करने के लिए जो किया, वो जान फिल्मी कहानियां भी भूल जाएंगे। गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करे के लिए (Girlfriend Ko Impress Karne Ke Liye) युवक अपराध की दुनिया में पहुँच गया, हालंकि प्रेमी को इसका अंजाम भी भुगतना पड़ा, जब पुलिस ने उसे पकड़ लिया और जेल भेज दिया।

मामला छत्तीसगढ़ का है, यहां एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए बड़ी वारदात को अंजाम दिया। प्रेमी के पागलपन में उसका साथ दोस्तों ने दिया और मिलकर एक कार चुरा (Theft) ली। प्रेमी और उसके दोस्तों ने कार को चोरी करने के लिए पूरी प्लानिंग की और भिलाई इलाके में कार लूट की घटना को अंजाम दिया।

प्रेमी ने क्षेत्र के बालाजी मार्बल्स एन्ड टाइल्स चरोदा के पास एक ब्रेजा कार चालक को ही लूट लिया। दरअसल, ब्रेजा कार चला रहा युवक अपनी गाड़ी रोक कर सड़क किनारे किसी से बात करने लगा। तब तक प्रेमी और उसके कुछ दोस्त वहां पहुँच गए और गाडी चालक से बहस करने लगे। आरोपी युवकों ने गाड़ी चालक से लड़ाई शुरू कर दी और उसे कार से बाहर निकाला। कुछ दोस्तों ने कार चालक से मारपीट की।


बीच रास्ते कार चालक से लूटी ब्रेजा कार

कार चालक कुछ समझ पाता, तब तक प्रेमी और उसके दोस्त कार में बैठ कर फरार हो गए, वहीं उनके दो साथी बाइक से भाग निकले। प्रेमी का अपनी गर्लफ्रेंड को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाने का सपना पूरा होता इसके पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। प्रेमी और उसके दोस्तों ने कार तो चुरा (Chori) ली लेकिन जिस समय उन्होंने इस अपराध को अंजाम दिया, उसी समय पुलिस पास में ही पेट्रोलिंग कर रही थी। कड़े नाकाबंदी के बीच से आरोपी युवक वहां से निकल तो गए लेकिन पुलिस तक जब इस लूट की शिकायत आयी तो उनके लिए अपराधियों को पकड़ना मुश्किल नहीं हुआ।

250 रास्तों के सीसीटीवी खंगाले

पुलिस ने शिकायत के बाद सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने लगभग 250 रास्तों के सीसीटीवी को देखा। पुलिस को शक था कि हो सकता है अपराधी लूट की कार का इस्तेमाल किसी बड़े अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए कर सकते है, ऐसे में एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पांच टीमों को आरोपियों की तलाश में लगा दिया। सभी युवकों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उनके पास से लूटी हुई कार, मोबाइल फोन, ड्राइविंग लाइसेंस सहित कई जरूरी चीजें बरामद की। पूछताछ में पता चला कि आरोपी युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए कार चोरी का प्लान बनाया था और दोस्तों के साथ मिलकर गाड़ी लूट ली थीं।

Shivani

Shivani

Next Story