×

Chhattisgarh Crime News: मां के साथ 5 बेटियां कूदी ट्रेन के आगे, शराबी पिता का सामने आया कारनामा

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ में एक महिला ने 5 बेटियों के साथ बुधवार देर रात को ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 10 Jun 2021 9:10 AM GMT (Updated on: 10 Jun 2021 9:20 AM GMT)
In Chhattisgarh, a woman committed suicide by jumping in front of a train late on Wednesday night.
X

महिला के साथ बेटियां कूदी ट्रेन के आगे (फोटो-सोशल मीडिया)

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां के महासमुंद में एक महिला ने बुधवार देर रात को ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। ट्रेन के सामने कूदकर जान देने वाली अकेली महिला ही नहीं थी, बल्कि वो अपनी 5 बेटिंयों को भी साथ लाई थी। दूसरे दिन की सुबह यानी गुरूवार तड़के रेलवे ट्रैक पर सभी के शव इधर-उधर छितरे-बिखरे पड़े थे।

महिला के साथ ही मरने वाले उसकी सभी बेटियों की उम्र 10 से 18 साल के बीच है। इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि शराबी पति से विवाद होने के बाद महिला ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया। इस वारदात के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

पति-पत्नी में विवाद

ऐसे में मिली जानकारी के अनुसार, जिले के इमलीभांठा नहर पुलिया के पास गुरुवार सुबह जब लोगों रेलवे ट्रैक से गुजरने लगे तो, वहां पर लोगों ने शव कटे-पीटे पड़े देखे। जिसके बाद तुरंत ही कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी। रेलवे ट्रैक पर सुबह पुलिस पहुंची। साथ ही रेलवे को भी इसकी जानकारी दी गई और उस दौरान ट्रेनों की आवाजाही को रोका गया है।

फोटो-सोशल मीडिया

वारदात के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, बेमचा निवासी महिला उमा साहू (45) का पति केजराम शराब पीने का लती है। उसी दिन बुधवार की शाम को वो शराब पीकर घर पहुंचा, तो पति-पत्नी के बीच एकदम से विवाद शुरू हो गया।

इस दौरान बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उमा शाम करीब 7.30 बजे अपनी पांचों बेटियों अन्नपूर्णा (18), यशोदा (16), भूमिका (14), कुमकुम (12) और तुलसी (10) को लेकर घर से निकल गई। जिसके बाद से उनका कुछ पता नहीं था। ऐसे में बताया जा रहा है कि रात करीब 9 से 9.30 बजे के बीच लिंक एक्सप्रेस के सामने सभी ने एकसाथ कूदकर जान दे दी।

मामले के बारे में पुलिस का कहना है कि घटना देर रात हुई होगी। महिला और तीन लड़कियों के शव थोड़ी दूरी पर मिले, जबकि दो अन्य लड़कियों के शव ट्रैक पर आगे पड़े मिले हैं। शवों के साथ उनकी चप्पलें भी दूर तक बिखरी हुई थीं।

पुलिस का कहना है कि आसपास के लोगों से पूछताछ की गई है, जिसके बाद महिला और उसकी बेटियों की पहचान हो गई है। रेलवे ट्रैक के इस भयावह दृश्य को देखकर लोगों की रूहें कांप गई।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story