×

Chitrakoot: सांसद के बेटों की दबंगई CT scan प्रभारी को घसीटकर पीटा, जिला अस्पताल में मची अफरी-तफरी

Chitrakoot: जिला अस्पताल में सीटी स्कैन प्रभारी को सांसद आरके सिंह पटेल के बेटों ने अपने कुछ गुर्गों के साथ दबंगई दिखाते हुए मारपीट की। जिला अस्पताल में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 20 Jun 2022 4:49 PM GMT (Updated on: 20 Jun 2022 5:29 PM GMT)
Chitrakoot Crime News
X

सांसद के बेटों की दबंगई CT scan प्रभारी को घसीटकर पीटा। 

Chitrakoot: जिला अस्पताल में सोमवार को सीटी स्कैन प्रभारी को सांसद बांदा चित्रकूट आर के सिंह पटेल (MP RK Singh Patel) के बेटों ने अपने कुछ गुर्गों के साथ दबंगई दिखाते हुए मारपीट की। उसके कक्ष से मारपीट करते हुए सीएमएस कार्यालय व इमर्जेंसी कक्ष तक घसीटकर ले गए। जिला अस्पताल में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। पीड़ित सीटी स्कैन प्रभारी (CT Scan Incharge) ने सीएमएस को लिखित तौर पर अवगत कराया। लेकिन बाद में सांसद के बेटे ने लिखित तौर पर माफी मांगी और मामले में समझौता हो गया।

ये था मामला

जानकारी के अनुसार सोमवार को सुबह करीब 10 बजे सांसद के बेटे डॉ. सुधीर पटेल एक अंगरक्षक समेत तीन-चार लोगों के साथ सीटी स्कैन कराने जिला अस्पताल पहुंचे थे। सीटी स्कैन प्रभारी विजय बहादुर (CT Scan Incharge Vijay Bahadur) व उसके सहयोगियों से सीधे सीटी स्कैन करने के लिए कहा। जिस पर प्रभारी ने ओपीडी पर्चा व चिकित्सक की एडवाइजरी लाने के बाद सीटी स्कैन करने की बात कही। इस पर सांसद के बेटों का पारा सातवें आसमान पर हो गया और उन्होंने हंगामा काटना शुरु कर दिया, जिसका प्रभारी ने विरोध किया तो मारपीट शुरु कर दी।


अस्पताल में बना अफरा-तफरी का माहौल

प्रभारी के मुताबिक उसे मारपीट कर घसीटते हुए सीएमएस ऑफिस व इमरजेंसी कक्ष तक ले गए। इस तांडव को देखकर अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। देखते ही देखते काफी भीड़ एकत्र हो गई। इसके बाद सांसद के बेटे व उनके साथ आए लोग चले आए। सीटी स्कैन प्रभारी ने काम बंद कर अपने साथ हुई घटना की एसपी को संबोधित तहरीर सीएमएस को दी और पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। जिस पर सीएमएस डा. सुधीर शर्मा (CMS Dr. Sudhir Sharma) ने एसपी को कार्रवाई के लिए अपनी संस्तुति कर दी।

सांसद के बेटे ने सीएमएस को लिखित में दिया माफीनामा

इतना होते ही राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं गर्म हो गई। समय की नजाकत को देखते हुए सांसद पुत्रों ने सीटी स्कैन प्रभारी से संपर्क साधना शुरु किया। देर शाम सांसद के बेटे डॉ. सुधीर ने खेद व्यक्त करते हुए सीएमएस को संबोधित लिखित माफीनामा दिया, जिस पर कहा कि अब वह दोबारा ऐसी गलती नहीं करेंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story