×

नेशनल कॉलेज की छात्राओं ने किया खुलासा, प्रिंसिपल करता था गंदी बात

Rishi
Published on: 13 March 2018 4:41 PM GMT
नेशनल कॉलेज की छात्राओं ने किया खुलासा, प्रिंसिपल करता था गंदी बात
X

लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ के नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल उमाशंकर सिंह पर कॉलेज की छात्राओं ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। छात्राओं के मुताबिक प्रिंसिपल अक्सर उन्हें ऑफिस में बुलाकर गंदी बात करते हैं। कभी भी घर चले आते हैं। पुलिस ने पास्को एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया है।

आरोप है कि सिंह कहते हैं मेरे घर में ताला लगा है। आज यहीं रुकेंगे। पनीर खिलाओ। बाराबंकी से बोर्ड की ड्यूटी पर आईं महिला टीचर्स के साथ भी अश्लील हरकतें की हैं।

ये भी देखें : एक्टर जितेंद्र ने किया था कजिन का यौन शोषण, उनके खिलाफ मामला दर्ज

परिजनों और छात्राओं ने इसके बाद कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर हजरतगंज पुलिस कॉलेज पहुंची तो उमाशंकर सिंह ने स्वयं को परिसर स्थित अपने आवास में बंद कर लिया।

इस मामले में एक छात्रा के परिजन ने शिकायत दर्ज की। तीन छात्राओं ने उमाशंकर सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं, तीनों ही नाबालिग हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story