Chitrakoot: सूअर के बच्चे को लेकर हुआ विवाद, घर में घुसकर 3 लोगों ने वृद्ध का गला दबाकर ली जान

Chitrakoot News: चित्रकूट में जानवर की चोरी को करने वाले तीन लोगो ने शनिवार की देर शाम को एक वृद्ध के घर में घुस कर गला दबा कर हत्या करदी। तीनों हत्यारे वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 17 July 2022 6:52 AM GMT
घटना के बाद परिजनों से जानकारी जुटता पुलिस कर्मी
X

घटना के बाद परिजनों से जानकारी जुटता पुलिस कर्मी (फोटों साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Chitrakoot News: चित्रकूट में जानवर की चोरी को करने वाले तीन लोगो ने शनिवार की देर शाम को एक वृद्ध के घर में घुस कर गला दबा कर हत्या करदी। तीनों हत्यारे वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सूचना में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और हत्यारों की तलाश में जुट गई है। बता दें कि चित्रकूट में सूअर की चोरी करने वाले वीरेंद्र,सनी, चुंनकवन तीन लोगो ने वृद्ध सुरेश सोनकर की गला दबा कर हत्या करदी। मृतक सुरेश सोनकर अपने परिवार के साथ कर्वी कोतवाली के कटरा गूदर गांव में रहता था।

तीन दिन पहले मृतक सुरेश के पाले हुए सूअर के बच्चे की चोरी हो गई थी । जिसको ले कर उसी के समाज के तीन लोगो वीरेन्द्र सनी और चुनकावन पर चोरी करने का आरोप लगा देता है।अपने जानवर को मांग रहा था इसी बात से नाराज तीनों ने उस समय हत्या करदी। जब वृद्ध सुरेश अपने घर में खाना बना रहा था । तीनों लोगो से हाथा पाई हुई और उसी दरम्यान गला दबा देने से मौत हो गई।

मृतक की मां ने सीतापुर चौकी पुलिस को सूचना दी। हत्या की वारदात की जगह पुलिस पहुंची और शव को अपनें कब्जे में ले लिया है और मां के बयान के आधार पर कर्वी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है। मृतक की बहू सुमन देवी ने बताया कि यह तीनों घर में घुसकर सुरेश सोनकर का गला दबाकर हत्या कर दी है। इस संबंध में सीतापुर चौकी प्रभारी प्रवीण सिंह ने बताया कि यह मामला 3 दिन पुराना है।

तीन दिन पहले सुरेश सोनकर का सूअर चोरी हुआ था जिसको लेकर वह काफी ढूंढा और नहीं मिला बाद में पता चला कि उसी के बिरादरी के तीन लोग उसे चोरी कर लिए हैं। यह बात सुरेश ने उन तीनों से कहीं तो मानने को तैयार नहीं हुए और उसके घर में घुसकर गला दबाकर हत्या कर दी है मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story