×

अयोध्या: धारदार हथियार से युवक की निर्मम हत्या, धड़ से सिर को किया अलग

अधेड़ युवक की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई है। इतना ही नहीं हत्यारों ने युवक के सिर को भी धड़ से अलग कर दिया है।

NathBux Singh
Reporter NathBux SinghPublished By Ashiki
Published on: 8 May 2021 10:22 AM GMT (Updated on: 8 May 2021 10:50 AM GMT)
Murder
X

अयोध्या में हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर: सोशल मीडिया)

अयोध्या: करोना (Corona) महामारी के बीच अपराधी भी अपराध (Crime) करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। हाल ही में पंचायत चुनाव (Panchayat Elections) संपन्न हुए हैं। पंचायत चुनाव को लेकर भी ग्रामीण अंचलों में छुटपुट मारपीट अन्य घटनाएं हो रही हैं। इसी बीच हत्या जैसी घटनाओं को भी लोग अंजाम दे रहे हैं।

एक सप्ताह के भीतर मवई थाना अंतर्गत सैदपुर चौकी क्षेत्र में दूसरी बड़ी घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है। अधेड़ युवक की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई है। इतना ही नहीं हत्यारों ने युवक के सिर को भी धड़ से अलग कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक मृतक राम नाथ पुत्र विदेसी ग्राम सभा सैमसी का निवासी था, जो की बीती रात्री अपने खेत की रखवाली कर रहा था। सूत्रों के अनुसार अभी तक मृतक सिर नहीं मिल पाया है। वहीं मामले की छानबीन में मवई पुलिस जुट गयी है।

मवई थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। पुलिस की कार्यप्रणाली अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देकर सर गायब कर दे रहे हैं। घटना के बाबत, मवई थानाध्यक्ष अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए टीम का गठन कर जल्दी ही हत्या का पर्दाफाश कर अपराधी गिरफ्तार करने का दावा कर रहे हैं।

Ashiki

Ashiki

Next Story