×

Crime Updates: दिनभर की 10 बड़ी घटनाएँ, पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में!!!

थाना मंसुरपुर क्षेत्र के मोलहेड़ी के जंगलों में अज्ञात नवयुवक का फाँसी लगा पेड़ से लटकता शव मिला। जिसके बाद जंगल के आस पास के इलाकों में सनसनी फ़ैल गयी।

Aditya Mishra
Published on: 14 May 2019 2:21 PM GMT
Crime Updates: दिनभर की 10 बड़ी घटनाएँ, पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में!!!
X

मुज़फ्फरनगर: थाना मंसुरपुर क्षेत्र के मोलहेड़ी के जंगलों में अज्ञात नवयुवक का फाँसी लगा पेड़ से लटकता शव मिला। जिसके बाद जंगल के आस पास के इलाकों में सनसनी फ़ैल गयी।



मिर्ज़ापुर: थाना कटरा के डंकिनगंज में संदिग्ध परिस्थितियों में खड़ी बाइक में आग लग गयी। यह आग बाइक के पेट्रोल टैंक में लगी थी आग लगने से अफरा-तफरी और हड़कंप मच गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया।



मुज़फ्फरनगर: भगत सिंह रोड दीपचंद धर्मशाला के सामने मार्केट की एक दुकान आग लग गयी। इस आग के लगने का कारण धूम्रपान बताया गया। जिसके बाद मौके पर पहुँची दमकल गाड़ी ने आग पर काबू पाया।



हापुड़: पुलिस की गशत कब होती है इसके बार में हापुड़ की जनता को मालूम नहीं, लेकिन वहाँ के चोर एक बात अच्छी तरह से जानते हैं कि पुलिस की गश्त सिर्फ नाम की होती है या फिर होती ही नहीं है। क्योंकि सेलटैक्स में तैनात बाबू के घर का ताला तोड़ चोरो ने हज़ारों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। यह मामला हापुड़ सिटी कोतवाली क्षेत्र के साइलो प्रथम चौकी के आवास विकास का है। इस मामले में अभी पुलिस के हाथ खाली हैं वह सिर्फ सांत्वना देने का काम कर रही है जबकि लोगों में तो बात यहाँ तक हो रही है कि पुलिस चोरों को शह देकर काम करवा रही है।



रुड़की: सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में साइकिल चोर की पिटाई के बाद मौत हो गयी। जिसके बाद मार्ग पर दोनों तरफ जाम लग गया। जाम लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर भारी पुलिस बल वहाँ तैनात कर दिया।

मथुरा: वृंदावन कोतवाली इलाके के परखम गुर्जर में मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष मच गया। इन दोनों पक्षों में आपस में गोलियां भी चली। जिसमें दो लोग घायल हो गए। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को देखकर दहशतगर्द वहाँ से फरार हो गए।



मथुरा: पिसावा गांव में कुत्तों का आतंक अपने चरम पर है आज यहाँ खेत में अपने पिता के साथ गई। एक बच्ची को जंगली आवारा कुत्तो ने नोच-नोच कर खाकर मार डाला। जिसके बाद गाँव के आस पास के इलाको में हड़कंप मच गया।

हापुड़: थाना धौलाना क्षेत्र के गांव कंदोला रोड पर तेज रफ्तार के कहर के चलते एक ट्रैक्टर पलट गया। जिसमें ट्रैक्टर चालक के नीचे दबने से उसकी दर्दनाक मौत हो गयी। यह ट्रैक्टर चालक अपनी बहन से मिलकर वापस जा रहा था।



कासगंज: थाना सिढ़पुरा के गांव सुनहरा धुमरी रोड पर तेज़ रफ़्तार ट्रैक्टर ने 3 वर्षीय बालिका को रौंद दिया। यह लड़की सड़क पार कर रही थी तभी तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने ज़ोर से टक्कर मारकर बालिका को लहूलुहान कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

ग्रेटर नोएडा: थाना एरिया के ईस्टन पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर लूट की वारदात को अन्जाम देने वालो 4 बदमाशो को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। इन पकड़े गए आरोपियों के द्वारा अभी तक लगभग 50 लूट की वारदातो को अन्जाम दिया जाना बताया जा रहा है।



Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story