×

Crime Updates: टॉप 10 क्राइम न्यूज़ पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें!!

लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में बहरू गाँव के पास नहर मे बहता हुआ जा रहा शव मिला। बहता हुआ शव देख लोगों ने पुलिस को दी। सूचना दी इस युवक का शव लगभग 12 वर्ष देखने मे लग रहा है

Aditya Mishra
Published on: 12 May 2019 11:59 AM GMT
Crime Updates: टॉप 10 क्राइम न्यूज़ पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें!!
X

लखनऊ: लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में बहरू गाँव के पास नहर मे बहता हुआ जा रहा शव मिला। बहता हुआ शव देख लोगों ने पुलिस को दी। सूचना दी इस युवक का शव लगभग 12 वर्ष देखने मे लग रहा है।

लखनऊ: वजीरगंज थानाक्षेत्र के पांडेयगंज में व्यापारियों ने फ़र्ज़ी STF अधिकारी पकड़ा । यह फ़र्ज़ी STF अधिकारी व्यापारियों से वसूली कर रहा था। जिस पर शक होने के बाद व्यापारियों ने इसे दौड़ाकर मारा और फिर पकड़ कर पुलिस के हवाले किया।



हरदोई: कछौना कोतवाली के टिकारी गांव में एक घर में खाना बनाते समय स्टोव फटने से पति-पत्नी झुलस गए। इन दोनों की हालत गम्भीर बताई जा रही है। फिलहाल दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें... जानिए क्यों हिमाचल प्रदेश भाजपा की महिला शाखा प्रमुख ने सिद्धू से की माफी की मांग?

लखनऊ: थाना हज़रतगंज में एक दरोगा के बेटे को अरेस्ट कर लिया गया है। यह खुद को मिलिट्री का बताकर रॉ और आईबी में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी करता था इसके शिकार काफी सीधे साधे लोग हो चुके हैं।



कानपुर: शुक्ला ज्वेलर्स चौबेपुर वालों के लड़के ने की कल्याणपुर में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। इसके आत्महत्या करने का कारण इंटर में फेल होना बताया जा रहा है।



कानपुर: कानपुर में बीते बुधवार को स्वरूप नगर थाने में हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया। इस युवक की हत्या लोहे की रॉड से पीट पीट कर की गयी थी। जिसमें पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित चार को गिरफ्तार कर लिया है इस शख्स को प्रेमिका के सम्बंधों पर शक था जिस पर इसने अपने साथियों संग हमला किया था।



ग्रेटर नोएडा: थाना दनकौर क्षेत्र के दादुपुर गांव के ईस्टर्न पेरीफ़ेरल एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ़्तार ट्रक ने सड़क पर चल रहे युवक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे इस युवक की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत हो गयी। इस पर गुस्साये ग्रामीणों ने हाइवे को जाम कर दिया।

यह भी पढ़ें... हापुड़: एकतरफा प्यार में भाई ने कर दिया रिश्तों का खून, ये है पूरा मामला

रायबरेली : शहर कोतवाली क्षेत्र के जेल रोड पर एक युवक को दिनदहाड़े बाइक सवार युवकों ने गोली मार दी। जिसके बाद वह फरार हो गया लेकिन दिन दहाड़े हुई फायरिंग से आस पास दहशत का माहौल बन गया।

मुज़फ्फरनगर: मीरापुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान नशे की बड़ी खेप पकड़ी। इस मौके पर टूटी पुलिया के निकट से 3 लोगो को करीब 6 लाख रुपये की चरस व गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस को तीनों लोगो के पास से 3 लाख 10 हजार नकद बरामद हुए।

यह भी पढ़ें...जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर दो ट्रक खाई में गिरे, एक की मौत होने की आशंका

हरदोई: रेलवे स्टेशन सण्डीला के लाइन नम्बर 4 किलोमीटर संख्या 01121 के पास रेल ट्रैक पर वृद्ध महिला का कई टुकड़ों में अज्ञात शव मिला। अज्ञात शव मिलने की सूचना पर पहुंची जीआरपी बालामऊ ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त शुरू कर दी है।

लखनऊ: थाना सआदतगंज पुलिस द्वारा 02 शातिर अभियुक्त व एक मोटर साइकिल बरामद की गयी है।





Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story