×

हापुड़: एकतरफा प्यार में भाई ने कर दिया रिश्तों का खून, ये है पूरा मामला

यूपी के जनपद हापुड़ में रिश्तों को शर्मसार को देने वाला मामला सामने आया है, हापुड़ के थाना धौलाना पुलिस ने 24 मार्च 2019 में करनपुर रोड पर गैस एजेंसी के पास मिले एक अज्ञात युवक के शव का खुलासा करते हुए मृतक संदीप के भाई प्रदीप को गिरफ्तार किया है।

Aditya Mishra
Published on: 12 May 2019 11:53 AM GMT
हापुड़: एकतरफा प्यार में भाई ने कर दिया रिश्तों का खून, ये है पूरा मामला
X
प्रतीकात्मक फोटो

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ में रिश्तों को शर्मसार को देने वाला मामला सामने आया है, हापुड़ के थाना धौलाना पुलिस ने 24 मार्च 2019 में करनपुर रोड पर गैस एजेंसी के पास मिले एक अज्ञात युवक के शव का खुलासा करते हुए मृतक संदीप के भाई प्रदीप को गिरफ्तार किया है। जिसने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है।

आपको बता दें 24 मार्च को श्याम 4:30 बजे किसी ने पुलिस को सूचना दी कि गैस एजेंसी के पास एक शव पड़ा हुआ है, तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले उसके शिनाख्त का प्रयास किया था।

ये भी पढ़ें...हापुड़:अब गरीबों को कैमरों की निगरानी में बटेंगे कंबल, पढ़ें पूरी खबर

जिसकी शिनाख्त ग्राम शिवाया निवासी संदीप के रूप में हुई शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और युवक की हत्या किसने और क्यों की इस में जुट गई।

पुलिस के लिए इस हत्या की गुत्थी सुलझाना काफी मुश्किल था क्योंकि मृतक संदीप मोबाइल का इस्तेमाल नही करता था पुलिस ने जब इसमें छानबीन की तो पुलिस को पता चला कि मृतक संदीप शराब गांजा भांग आदि का बहुत ज्यादा सेवन किया करता था।

जिससे वह आए दिन अपनी पत्नी और माता-पिता के साथ मारपीट भी करता था, तो वहीं मृतक संदीप का छोटा भाई अपनी भाभी से एक तरफा प्रेम भी करने लगा था जो संदीप की हत्या का मुख्य कारण बना।

ये भी पढ़ें...हापुड़ : यूपी फिर शर्मसार, 4 साल की मासूम से दुष्कर्म की वारदात

आरोपी संदीप ने अपने साथ काम करने वाले चंदन महतो के साथ मिलकर इस हत्या की घटना को अंजाम दिया, आरोपियों ने पहले संदीप को जमकर शराब पिलाई और उसके बाद गैस एजेंसी के पास में गेहूं के खेत में ले जाकर एक अंगोछे से उसका गला घोटकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने आरोपी प्रदीप को तो हिरासत में ले लिया है लेकिन इसका दोस्त चंदन महतो जो ग्राम पथराही कला थाना भेलडी जिला सारण छपरा बिहार का रहने वाला है जिसकी तलाश की जा रही है और उसको भी जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने की पुलिस बात कर रही है।

ये भी पढ़ें...हापुड़: BJP नेता की ऑडियो वायरल, SP के सीयूजी पर PRO को दी धमकी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story