×

हापुड़: BJP नेता की ऑडियो वायरल, SP के सीयूजी पर PRO को दी धमकी

उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर के स्याना गांव के चिंगरावठी की घटना अभी शांत भी नहीं हुई थी की हापुड में बीजेपी नेता ने एक बार फिर स्याना वाली घटना दोहराने व इन्स्पेक्टर को जान से मारने की धमकी पुलिस को देते हुए आज ऑडियो वाइरल हुई है।

Manali Rastogi
Published on: 21 Dec 2018 4:10 AM GMT
हापुड़: BJP नेता की ऑडियो वायरल, SP के सीयूजी पर PRO को दी धमकी
X
हापुड़: BJP नेता की ऑडियो वायरल, SP के सीयूजी पर PRO को दी धमकी

हापुड़: उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर के स्याना गांव के चिंगरावठी की घटना अभी शांत भी नहीं हुई थी की हापुड में बीजेपी नेता ने एक बार फिर स्याना वाली घटना दोहराने व इन्स्पेक्टर को जान से मारने की धमकी पुलिस को देते हुए आज ऑडियो वाइरल हुई है।

यह भी पढ़ें: विधानसभा सदन में जाते विधायक गण

हापुड के भाजपा जिला महामंत्री प्रमोद जिंदल ने हापुड एसपी के सीयूजी नम्बर पर कॉल की तो एसपी के PRO से बाते हुई जिसमें बीजेपी के जिला महामंत्री ने फोन पर धमकी देते हुए दो सौ से ढाई सौ कार्यकर्ता थाना हाफिजपुर भेजकर स्याना जैसी घटना कराने की धमकी दी। इसके साथ ही अपशब्द कहे जिसका ऑडियो आज वायरल हुआ है।

यह भी पढ़ें: बीजेपी के खिलाफ ओमप्रकाश की ‘निर्णायक’ लड़ाई, पीएम की सभा का विरोध

आपको बता दें कि इस मामले में एसपी के PRO ने भाजपा नेता प्रमोद जिंदल पर सिटी कोतवाली में आईपीसी 189,504,506,500 सूचना प्रोधोगिकी के तहत 66 इन धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया था। हापुड़ जिले के भाजपा के महामंत्री प्रमोद जिंदल पर एसपी के पीआरओ ने 9 दिसंबर 2018 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें: अपहरण के बाद एक भाई की हत्या, एक को किया अधमरा, 50 लाख मांगी थी फिरौती

रिपोर्ट में लिखा गया है कि पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा के सीयूजी मोबाइल नंबर 9454400428 पर 9 दिसंबर की शाम समय 8:00 बजे फोन आया। फोन पीआरओ संजीव शुक्ला ने रिसीव किया और उधर से भाजपा नेता प्रमोद जिंदल ने अपने आपको भाजपा का महामंत्री बताया और किसी कार्य को लेकर थाना हाफिजपुर में किसी कार्यकर्ता को छुड़ाने की बात कही।

युवक को न छोड़ने के जवाब ओर भाजपा नेता फोन पर ही थाने में 200 लोग भेजकर घटना को अंजाम देने की बात कही थी। पुलिस ने इस मामले में कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। वहीं भाजपा नेता से हमने बात की तो उन्होंने बताया कि मेरे ऊपर गलत मुकदमा दर्ज किया है।

जबकि मैने गौकशी की शिकायत करते हुए कहा था कि हाफिजपुर में क्या स्याना जैसी घटना कराना चाहते हो जिसको तोड़-मरोड़कर मेरी बात का गलत अर्थ लगाया गया है। लेकिन आज जब इस प्रकरण का ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें बीजेपी नेता साफ-साफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए थाने में स्याना जैसी घटना कराने की धमकी देते हुए साफ सुनाई दे रहा हैं।

हालांकि पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन बीजेपी नेता अभी भी पुलिस की पकड़ से बहुत दूर है और पुलिस का कोई भी आलाधिकारी इस सारे मामले में कुछ भी कहने को तैयार नही है। जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि अधिकारी भी कही न कही दबाव में है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story