×

Crime Updates: दिनभर की बड़ी घटनाओं की खबरें, पाएँ सिर्फ एक क्लिक में

क्षेत्र के गहरौली 26/3 खदान में जिलाधिकारी ने खनिज व राजस्व टीम के साथ अवैध खनन पर छापा मारा। जिसमें छापा नदी की जलधारा में भारी पोकलैंड मशीनों से खनन की प्राप्ति की है।

Aditya Mishra
Published on: 12 May 2019 5:44 AM GMT
Crime Updates: दिनभर की बड़ी घटनाओं की खबरें, पाएँ सिर्फ एक क्लिक में
X

हमीरपुर: क्षेत्र के गहरौली 26/3 खदान में जिलाधिकारी ने खनिज व राजस्व टीम के साथ अवैध खनन पर छापा मारा। जिसमें छापा नदी की जलधारा में भारी पोकलैंड मशीनों से खनन की प्राप्ति की है। इस मौके पर 4 पोकलैंड व 17 ओवरलोड ट्रकों को सीज कर दिया जबकि 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

गाजियाबाद: गांव धेदा स्थित मार्डन टाउन कॉलोनी में शराब पीकर विवाद कर रहे बड़े भाई शेरू ने छोटे भाई जीतू पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतारकर फरार हो गया।

बरेली: बरेली में आज भी खोया के नाम पर जहर परोसा जा रहा है। इस खोए के अवैध कारोबार का काम खाद्य विभाग के संरक्षण में चल रहा है। सूत्रों के अनुसार मिल रही खबर के अनुसार, खोए में मिलावट और फूड इंस्पेक्टर का मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में है।

यह भी पढ़ें... मोदी ने नफरत, हमने प्यार का इस्तेमाल किया: राहुल गांधी

मुज़फ्फरनगर: मुज़फ्फरनगर से करीब 17 दिन से लापता महिलाओं का सुराग लग गया जिसके बाद चारो महिलाओं को जनपद हरिद्वार के सलेमपुर से पुलिस ने सकुशल बरामद किया। जिसमें एसपी सिटी सतपाल अंतिल व एसपी देहात की अहम भूमिका रही।



कानपुर: कानपुर एसपी साउथ रवीना त्यागी फिर से ऍक्शन में दिखती नज़र आ रहीं हैं। रवीना त्यागी ने जूही बारादेवी चौराहा से अतिक्रमण और अवैध टैम्पो स्टैंडों को हटवाया अब बारादेवी चौराहे से 70 मीटर तक कोई भी अवैध टैम्पो स्टैंड नहीं है।



रायबरेली: जिले में भीषण गर्मी के चलते डायरिया और बुखार का कहर अपने चरम पर है। जिला अस्पताल में लगभग 40 बच्चे डायरिया और बुखार के कहर के चलते भर्ती हो गए हैं। सभी बच्चों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।



रायबरेली: बछरांवा थाना क्षेत्र के मनसा गाँव में संदिग्ध परिस्थितियों में 30 वर्षीय महिला का घर के अंदर फासी के फंदे से लटकता शव मिला। जिसके बाद पूरे गाँव में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें... मेक्सिको में सामूहिक कब्र से 35 शव मिले



सिद्धार्थनगर: लोकसभा चुनाव के लिए मतदान से पहले फर्जी ऑडियो वायरल कर फैलायी जा रही थी। यह ऑडियो भ्रामकता बीजेपी प्रत्याशी के बेटे का बता कर वायरल किया जा रहा था।

कानपुर: कानपुर थाना काकादेव क्षेत्र के कोचिंग मंडी में शिक्षक के.के. गुप्ता पर अभिषेक दिबौलिया ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले के पीछे की वजह छात्रों की बढ़ती संख्या बताई जा रही है।

लखनऊ: थाना गुडंबा क्षेत्र के गढ़ी चौकी के अंतर्गत भाखामऊ गांव में पानी को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में खूब लाठी डंडे चले।

यह भी पढ़ें... किसने बोला जब तक आतंकवाद को कुचल न दूं, तब तक इस्तीफा नहीं दूंगा?



हापुड़: थाना हापुड़ देहात के चाइनापुरी में अज्ञात कारणों से ट्रांसफार्मर और गाड़ी में भीषण आग लग गयी जिसमें ट्रांसफार्मर के साथ गाड़ी भी जलकर खाक हो गयी जिसे देखकर गाडी लोगो में मची अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

बलिया: बाप बना हैवान, अपनी ही सगी बेटी से बनाना चाहता था नाजायज रिश्ता। बेटी को पानी मांगने के बहाने कमरे में बुला कर कपड़े फाड़ा किसी तरह बच कर भागी बेटी आरोपी। पिता अभी तक फरार चल रहा है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story