×

चोर-पुलिस का खेल: अपराधी ने बढ़ाया 60 किलो वजन, 3 साल बाद हुआ गिरफ्तार

सूरत में एक आरोपी पुलिस की चंगुल से बचने के लिए अपना वजन बढ़ा लिया। पुलिस ने 3 साल के बाद उस अपराधी को गिरफ्तार किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 6 Jun 2021 4:53 AM GMT
criminal increased weight
X

अपराधी (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

सूरत: जुर्म को अंजाम देने के बाद पुलिस से बचने के लिए अपराधी नई-नई तरकीबें का इस्तेमाल करते हैं। हुलिया बदलने के लिए अपराधी न जाने क्या-क्या करते है। कुछ ऐसा ही मामला गुजरात के सूरत से सामने आया है, जहां एक आरोपी पुलिस की चंगुल से बचने के लिए अपना वजन बढ़ा लिया था। तीन साल के बाद वह अपराधी अब जाकर गिरफ्तार हुआ है।

जानकारी के अनुसार, इस आरोपी का नाम गौतम वानखेड़े है। इस आरोपी ने 2018 में अपने गैंग के साथ मिलकर एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया था। इस मामले को लेकर पुलिस ने घटना के मास्टरमाइंड और अन्य साथियों को गिरफ्तार किया था, लेकिन आरोपी गौतम वानखेड़े (Gautam Wankhede) पुलिस के चंगुल से बच निकला। एक तरफ जहां सूरत पुलिस (Surat Police) आरोपी को पकड़ने के लिए नए-नए प्लान्स बना रही थी , तो वहीं आरोपी गौतम पुलिस को चकमा देने में जुटा हुआ था।

आपको बता दें कि आरोपी गौतम पुलिस से बचने के लिए 60 किलो तक अपना वजन बढ़ा लिया। पहले आरोपी का वजन 55 किलो था और अब उसने अपना वजन 115 किलो तक कर लिया है। मोटापे के कारण किसी को भी आरोपी को पहचानने में कठिनाई हो सकती है। लेकिन चोर-पुलिस के इस खेल में सूरत पुलिस आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही है और तीन साल बाद आरोपी गौतम वानखेडे़ गिरफ्तार हो गया।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story