×

Firozabad Crime News: सीआरपीएफ कर्मी ने की खुदकुशी, 42 दिन पहले छुट्टी बिताकर गया था ड्यूटी

Firozabad Crime News: जनपद फिरोजाबाद में रहने वाले सीआरपीएफ जवान ने झारखंड ड्यूटी के दौरान अपनी इंसास राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Brajesh Rathore
Published on: 1 Jan 2022 9:08 AM GMT
Firozabad Crime News: CRPF personnel committed suicide, went on duty after spending 42 days on leave
X

फिरोजाबाद: सीआरपीएफ जवान ने की खुदकुशी

Firozabad Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद (District Firozabad) में रहने वाले सीआरपीएफ जवान (CRPF jawans) ने झारखंड (Jharkhand) में ड्यूटी के दौरान खुदकुशी (suicide) कर ली है। उसकी मौत से परिवार वाले स्तब्ध हैं। वह 42 दिन पहले ही छुट्टी बिताकर ड्यूटी पर गया था। मृतक की सूचना आने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कोई इस बात पर यकीन नहीं कर रहा है कि उसने खुदकुशी की है।

जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र (Police Station Shikohabad Area) के गंगानगर (Ganganagar) निवासी 34 वर्षीय दिलीप पुत्र छोटेलाल दो भाइयों में सबसे बड़ा था। वह वर्तमान में झारखंड में नक्सल प्रभावित लोहरदगा जिले (Naxal-affected Lohardaga district) के पेशरार थाना क्षेत्र स्थित चैनपुर पिकेट में प्रतिनियुक्ति सीआरपीएफ 158 बटालियन में तैनात था।


अपनी इंसास राइफल से गोली मारकर जवान ने की आत्महत्या

शनिवार सुबह परिजनों के पास फोन आया कि उनके बेटे दिलीप ने अपनी इंसास राइफल से गोली मारकर आत्महत्या (suicide by shooting rifle) कर ली है। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मां निर्मला देवी, पत्नी प्रीती और छोटे भाई दीपक का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता ने बताया कि उनके बेटे के साथ सेना में कुछ गलत हुआ है। वह आत्महत्या नहीं कर सकता है।


वह हर रोज फोन पर बातें करता था- मृतक जवान का पिता

पिता ने बताया कि वह 19 नवंबर को छुट्टी बिताकर गया था। हर रोज फोन पर बातें करता था। उसके एक बेटा 11 वर्षीय तन्मय और एक चार साल की बेटी है। पिता की मौत की खबर पाकर बेटे और बेटी का भी रो—रोकर बुरा हाल है। मां का कहना है कि उनके लाल के साथ कुछ अनहोनी हुई है। उन्होंने इस प्रकरण की जांच कराने की मांग की है। फिलहाल अभी तक शव गांव नहीं पहुंचा है। परिवार रिश्तेदार गमगीन माहुल में सभी की जुबान पर एक ही सवाल कैसे हुआ।


taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story