×

Unnao News: संदिग्ध हालत में महिला सीएचओ का फंदे से लटकता मिला शव, हत्या या आत्महत्या पता लगाने में जुटी पुलिस

Unnao News: शहर के एबी नगर मोहल्ला में किराए का कमरा लेकर रह रही महिला कम्यूनिटी हेल्थ आफिसर (सीएचओ) का सोमवार रात घर के कमरे में संदिग्ध हालत में फंदे से शव लटकता मिला।

Naman Mishra
Published on: 9 Aug 2022 4:41 PM GMT
Dead body of female CHO found hanging in suspicious condition, police engaged in finding out murder or suicide
X

उन्नाव: संदिग्ध हालत में महिला सीएचओ का फंदे से लटकता मिला शव: Photo- Newstrack

Unnao News: शहर के एबी नगर मोहल्ला (AB Nagar Mohalla) में किराए का कमरा लेकर रह रही महिला कम्यूनिटी हेल्थ आफिसर (सीएचओ) का सोमवार रात घर के कमरे में संदिग्ध हालत में फंदे से शव लटकता मिलने से हड़कंप मच गया। मंगेतर ने उसे जिला अस्पताल की इमर्जेंसी पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर कोतवाली दारोगा नरेंद्र प्रताप (Kotwali Inspector Narendra Pratap) ने जांच के बाद मंगलवार सुबह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लखनऊ थाना आशियाना के बंगला बाजार रविखंड के रहने वाले सतीश कुमार वर्मा की छब्बीस वर्षीय बेटी सुनिधी वर्मा (Sunidhi Verma) मौजूदा समय उन्नाव के सिकंदरपुर सरोसी ब्लाक के सतरा गांव में कम्यूनिटी हेल्थ आफिसर (community health officer) के पद पर कार्यरत थी।

सुनिधी की शादी तय हो गई थी

सुनिधी की लखनऊ थाना पारा मोहान रोड के रहने वाले सचिन पुत्र हरिश्चंद्र से दस जनवरी को शादी तय हो गई थी। मंगेतर सचिन लखनऊ में आईएएस की कोचिंग कर रहा है। शहर के एबीनगर मोहल्ला के रहने वाले प्रेम प्रकाश राय के घर पर सुनिधी किराए का कमरा लेकर रह रही थी। पांच माह से सचिन भी सुनिधी के साथ रह रहा था।

सोमवार रात घर में कमरे में संदिग्ध हालत में दुपट्टे के फंदे से सुनिधी के लटकता मिलने पर हड़कंप मच गया। जानकारी मकान मालकिन को हुई तो उसने आनन फानन उसे फंदे से उतरवा कर सुनिधी वर्मा के मंगेतर सचिन को सूचना दी। सचिन उसे लेकर जिला अस्पताल की इमर्जेंसी लेकर पहुंचा। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सचिन शव को लेकर घर चला आया और परिजनों को सूचना दी। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद आवश्यक विधिक कार्रवाई की है।

मौत को लेकर दोनों परिवारों में मचा रहा कोहराम

सुनिधी की मौत की खबर मिलने पर पिता सतीश और मां गीता तथा दो छोटी बहनें समीक्षा व दीप्ति पोस्टमार्टम हाउस (post mortem house) पहुंच गई। मृतका सुनिधी के कोई भाई नहीं है। उधर, मंगेतर सचिन के परिजन भी पोस्टमार्टम पहुंच गए। परिजनों के मुताबिक सुनिधी और सचिन सोमवार का व्रत थे। मंगेतर अपने परिवार का इकलौता बेटा है। सचिन के पिता हरिश्चंद्र लखनऊ में युवा कल्याण विभाग में कार्यरत है। वारदात के समय मकान मालकिन के पति प्रेम प्रकाश व उनका बेटा बनारस में थे। घर पर केवल पत्नी ही मौजूद थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story