×

प्रमुख सचिव पर आरोप लगाने वाले अभिषेक गुप्ता पर हुआ जानलेवा हमला

Shivakant Shukla
Published on: 5 Sep 2018 5:31 AM GMT
प्रमुख सचिव पर आरोप लगाने वाले अभिषेक गुप्ता पर हुआ जानलेवा हमला
X

लखनऊ: पेट्रोल पंप की जमीन देने के एवज में सीनियर आईएएस एसपी गोयल पर घूसखोरी का आरोप लगाने वाले अभिषेक गुप्ता पर जानलेवा हमला हुआ है। अभिषेक गुप्ता को लखनऊ में अज्ञात कार ने कुचलने की कोशिश की।

फिलहाल अभिषेक गुप्ता के लगाए गए आरोपों को लखनऊ पुलिस खारिज करते हुए वारदात को मामूली एक्सीडेंट मान रही है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, अभिषेक गुप्ता ने प्रमुख सचिव एसपी गोयल पर पेट्रोल पंप के लिए सस्ते में सरकारी जमीन मुहैया कराने के एवज में घूस मांगने का आरोप लगाया था। सोशल मीडिया पर खुद अभिषेक गुप्ता ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि उन पर जानलेवा हुआ है। अभिषेक गुप्ता की मानें तो मंगलवार देर शाम गाजीपुर के पॉलिटेक्निक चौराहे के पास अज्ञात स्टीम कार सवार लोगों ने उनको कुचलने की कोशिश की है। इस घटना में अभिषेक गुप्ता के साथ उनके साथ रहने वाला गनर भी घायल हुआ है।

घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल करने के बाद अभिषेक गुप्ता एसएसपी लखनऊ से मिलने पहुंचे। एसएसपी लखनऊ से तो मुलाकात नहीं हुई, लेकिन बिना लिखित शिकायत के तमाम आरोप लगाने वाले अभिषेक गुप्ता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल इस मामले में अभिषेक गुप्ता ने कोई लिखित शिकायत नहीं की है, लेकिन मामला हाई प्रोफाइल होने के चलते स्थानीय पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story