×

खेत में काम कर रहे दो लोगों पर जानलेवा हमला, एक की मौत

जिले के पर्वतपुर गांव में घात लगाए बैठे अज्ञात बदमाशों ने खेत में काम करने आए दो लोगों(रिंकू सिंह और पिता बलवंत सिंह) पर धावा बोल दिया। ह

tiwarishalini
Published on: 29 Aug 2017 4:48 AM GMT
खेत में काम कर रहे दो लोगों पर जानलेवा हमला, एक की मौत
X

अमेठी: मंगलवार की सुबह का सूरज अमेठी पुलिस के लिए आफत बनकर आया। गौरीगंज कोतवाली इलाके में डकैती में एक की मौत के मामले की गुत्थी अभी पुलिस अधिकारी सुलझा भी नहीं पाए थे कि जामो थाना क्षेत्र के पर्वतपुर गांव में घात लगाए बैठे अज्ञात बदमाशों ने खेत में काम कर रहे बाप-बेटे पर गोलियां दाग दी। आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन बिगड़ी हालत देख डाक्टरों ने दोनों को ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया। जहां रास्ते में बेटे ने दम तोड़ दिया।

घात लगाकर हुआ हमला

जानकारी के अनुसार जामो थाना क्षेत्र के पर्वतपुर निवासी बलवंत सिंह अपने बेटे रिंकू सिंह उर्फ धर्मेंद्र सिंह के साथ सुबह करीब 7 बजे के आसपास खेत में काम कर रहे थे। इस बीच पहले से घात लगाकर बैठे अज्ञात बदमाशों ने रिंकू पर ताबड़तोड फायरिंग करना शुरू कर दिया। जब बलवंत ने ये देखा तो बदमाशों ने उन्हें भी अपनी गोलियों का निशाना बनाया। इसके बाद बदमाश हवा में असलहा लहराते हुए फरार हो गए।

ये भी पढ़ें... रेल हादसा: नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस के 6 डिब्बे पटरी से उतरे

ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में बेटे ने तोड़ा दम

उधर गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर ग्रामीण अपने-अपने घरों से निकल आए। बाप-बेटे को तड़पता देख लोगों ने तत्काल डायल 100 और 108 एम्बुलेंस को सूचना दिया। जैसे ही एम्बुलेंस मौके पर पहुंची ग्रामीण दोनों को लाद फांद कर सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां हालत नाजुक देख डाक्टरों ने बाप-बेटे को ट्रामा सेंटर लखनऊ रिफर कर दिया। लखनऊ ले जाते समय बेटे ने दम तोड़ दिया।

एएसपी बोले पुरानी रंजिश में हुई वारदात, एसओ को किया गया है सस्पेंड

एएसपी बी.सी. दुबे भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने स्थलीय जांच किया। उन्होंने बताया कि हादसे के पीछे पुरानी रंजिश की आशंका लग रही है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी के आदेश पर एसओ जामो अरविंद तिवारी को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं ग्रामीणों में दहशत को देखते हुए गांव में भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story