×

Delhi Crime News: 9 साल की बच्ची की संदिग्ध हालतों में मौत, पुजारी पर वारदात को अंजाम देने का आरोप

Delhi Crime News: दिल्ली में 9 साल की मासूम बच्ची की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। जिस पर काफी बवाल उठता जा रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 2 Aug 2021 7:38 AM GMT
Sitapur, UP, miscreants killed a woman with a sharp weapon for protesting theft.
X

क्राइम सीन (फोटो- सोशल मीडिया)

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक 9 साल की मासूम बच्ची की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। जिस पर काफी बवाल उठता जा रहा है। कैंट सागरपुर ब्रिज श्मशान घाट में बच्ची की मौत रहस्यमयी तरीके से गांव वालों आक्रोश का माहौल बना हुआ है। गांव के लोगों ने श्मशान घाट में जमकर हंगामा किया।

इस सनसनीगेज वारदात पर लोगों का आरोप था कि लड़की के साथ श्मशान घाट के पंडित ने गलत काम करके उसे मारकर जला दिया। साथ ही अन्य आरोपी के ये भी कहना है कि लड़की की मौत करंट लगने से हुई है।

बड़ी तादात में लोग श्मशान घाट पर पहुंचे

मामले की मिली जानकारी के अनुसार, रविवार की शाम को करीब 5 बजे लड़की श्मशान घाट में पानी भरने गई थी, जहां पर उसकी मौत हो गई। फिर इसके बाद श्मशान घाट के पुजारी ने लड़की के अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी।

क्राइम सीन (फोटो- सोशल मीडिया)

इस बारे में गांव वालों को जब जानकारी हुई तो बड़ी तादात में लोग श्मशान घाट पर पहुंचे। बाद में लड़की का शव चिता से उतार कर स्थानीय पुलिस को वारदात की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के आरोप के आधार पर पुजारी और उसके अन्य साथियों को हिरासत में ले लिया और मामले की तहकीकात में जुट गई।

सनसनीगेज वारदात के बारे में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि बच्ची करीब 5:30 बजे श्मशान घाट पर लगे वाटर कूलर से पानी लाने गई थी। उसके करीब आधे घंटे बाद पुजारी ने लड़की के परिवार वालों को बताया कि लड़की को कुछ हो गया है। उसके होंठ नीले पड़े हुए थे और हाथ मे जलने का निशान था।

इस मामले में लड़की के परिवाल वाले के अनुसार, पुजारी ने बताया कि करंट लगने से बच्ची की मौत हुई है। परिवारवालों का आरोप है कि पुजारी और उसके साथ मौजूद 2-3 लोगों ने दबाव बनाया कि बच्ची का तुरंत अंतिम संस्कार कर दिया जाए, अगर पुलिस आएगी तो चीर फाड़ करेगी और इसके बॉडी पार्ट्स निकाल लिए जाएंगे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story